Used Cars: जब भी कोई व्यक्ति पुरानी कार खरीदता है तो उसके मन में यह सवाल जरूर होता होगा कि वह कैसे एक अच्छी कार खरीदे, जो उसे भविष्य में ज्यादा परेशान ना करें. क्योंकि, अगर आप कोई ऐसी पुरानी कार खरीद लेते हैं, जिसमें ज्यादा खराबियां हों तो उन्हें सही कराने में आपका काफी खर्चा हो जाएगा, जिससे आप परेशान हो सकते हैं. ऐसे में जरा सोचिए अगर आपको कोई ऐसी पुरानी कार मिल जाए, जिस पर वारंटी भी मिल रही हो तो कैसा रहेगा. जी हां, आज हम आपको कुछ ऐसी ही पुरानी कारों के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जो वारंटी के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. हमने इन्हें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर 24 जुलाई 2022 को देखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Maruti Alto K10 VXI के लिए 2 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं, जो सोलन में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2018 मॉडल की है. यह पेट्रोल इंजन की कार है. कार 97026 किलोमीटर चल चुकी है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार का नंबर भी सोलन का ही है. इस पर एक साल की वारंटी और तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.


Maruti Alto 800 STD के लिए 1.3 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं, जो शिमला में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2014 मॉडल की है. पेट्रोल इंजन की यह कार 73820 किलोमीटर चल चुकी है. यह भी फर्स्ट ओनर कार है और इसका नंबर भी शिमला का ही है. कार पर 6 महीने की वारंटी के साथ तीन सर्विस फ्री मिल रही हैं.


एक अन्य Maruti Alto 800 STD के लिए 1.5 लाख रुपये मांगे जा रहे हैं. हालांकि, यह कार भी शिमला में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह भी 2014 मॉडल की फर्स्ट ओनर कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है और यह 85632 किलोमीटर चल चुकी है. इसका नंबर भी शिमला का ही है. कार के साथ 6 महीने की वारंटी और तीन सर्विस फ्री दी जा रही हैं.


एक अलग Maruti Alto K10 VXI के लिए भी 1.5 लाख रुपये मांगे गए हैं. यह कार मंडी गोबिंदगढ़ में मौजूद है और बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2013 मॉडल की है और पेट्रोल इंजन पर चलती है. यह कुल 51985 किलोमीटर चली हुई है. इस पर 1 साल की वारंटी के साथ 3 सर्विस फ्री मिल रही हैं.


(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)


ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.