Volkswagen Taigun discount offer: धनतेरस और दिवाली पर गाड़ियों की जमकर बिक्री होती है. इस समय देश में सबसे ज्यादा डिमांड एसयूवी कारों की है. ग्राहक फीचर्स और लुक के साथ अब सेफ्टी पर भी खास ध्यान देने लगे हैं. क्या हो, अगर आपको देश की सबसे सेफ एसयूवी बेहद कम दाम में मिल जाए. आपका यह सपना सच हो सकता है. जर्मन कार निर्माता फॉक्सवैगन भारत में अपनी ताइगुन (Volkswagen Taigun) मिडसाइज़ एसयूवी पर बेहद शानदार ऑफर लेकर आई है. कुछ डीलरशिप इस गाड़ी के सिलेक्ट वेरिएंट पर 1.20 लाख तक का डिस्काउंट ऑफर कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Volkswagen Taigun को 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के विकल्प के साथ बेचा जाता है. 1.5-लीटर इंजन की बात करें तो कुछ डीलरशिप इस वेरियट पर 50,000 रुपये की कंपनी स्कीम, 30 हजार रुपये का डीलर मार्जिन, 30,000 रुपये का बीमा मार्जिन, और 10 हजार रुपये की कॉर्पोरेट छूट ऑफर कर रहे हैं. इसके चलते गाड़ी के 1.5-लीटर मैनुअल वेरिएंट की ऑन-रोड कीमत (दिल्ली) 18,77,900 रुपये से घटकर 17,57,900 पहुंच जाती है. इस मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 15.95 लाख रुपये है. 


क्रैश टेस्ट करने वाली इंटरनेशनल एजेंसी ग्लोबल एनसीएपी (Global NCAP) ने टाइगुन को क्रैश टेस्ट में 5 स्टार रेटिंग दी है. इसने एडल्ट और चाइल्ट सेफ्टी दोनों में 5 स्टार की रेटिंग हासिल की है. इसी के साथ टाइगुन कंपनी की भारत में पहली कार बन गई है जिसे सेफ कार के मामले में 5 स्टार रेटिंग हासिल हुई है. भारत में इस एसयूवी की कीमत 11.55 लाख रुपये से शुरू होती है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर