Akshara Singh Video: भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं तो वो सोशल मीडिया पर बवाल मचा देता है. इस बार भी ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस ने आंखों पर मसकारा लगाकर अपने कजराने नैनों का जादू चलाया. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस का खुद पर काबू करना मुश्किल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे लुक में आईं नजर
इस वीडियो में अक्षरा सिंह (Akshara Singh) मल्टीकलर लहंगा पहनी हुई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने है और बालों को टाइट बांधा हुआ है. इसके साथ ही सटल मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.


 



 


चलाए नजरों के तीर
अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इस वीडियो में 'अंखियां में जब से लगाए मसकारा.. का कहे पिया तब से हो गए आवारा...' गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही अपनी नजरों से ऐसा तीर चला रही हैं कि फैंस उन्हें देखकर लट्टू हो रहे हैं. इस वीडियो को अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'अंखियां में मसकारा.'


फैंस कर रहे कमेंट्स
अक्षरा के इस किलर वीडियो को देखकर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'इन आखों को देखकर कोई भी दीवाना आवारा हो जाएगा.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'जितनी खूबसूरत हो उतने ही खूबसूरत गाने लाती हो.' तीसरे यूजर ने लिखा- 'माइंड ब्लोइंग.' 


 



 


 


बारिश की शेयर की फोटो
इससे पहले अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में एक्ट्रेस दीवार की टेक लगाए खड़ी है और बारिश के मौसम का लुत्फ लेते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर कर लिखा- 'तुम मैं और बारिश.' सोचो कभी ऐसा हो तो क्या हो? आपको बता दें, अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस हैं. ये एक फिल्म के लिए मोटी फीस लेती है.