Bhojpuri Song: बॉलीवुड की तरह भोजपुरी गानों का भी क्रेज लोगों के बीच काफी ज्यादा है. सोशल मीडिया पर खेसारी लाल यादव और ऋतु सिंह पर फिल्माया गया गाना तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में खेसारी और ऋतु सिंह एक साथ स्वीमिंग पूल के किनारे ऐसा बवाली डांस कर रहे हैं कि वीडियो मिनटों में वायरल हो गया. इस गाने में दोनों के बीच जबरदस्त केमिट्री नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मजेदार है गाना
ये गाना फिल्म 'बागी: एक योद्धा' का है जिसे दर्शकों ने काफी प्यार दिया था. इस गाने में खेसारी और ऋतु सिंह दोनों ही रोमांटिक मूड में एक दूसरे के साथ जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ना केवल इस गाने पर कमरिया मटकाते नजर आ रहे हैं बल्कि दोनों आंखों से एक दूसरे को इशारा करते हुए भी दिखे.


 



 


'जवनिया में घून लग जाई'
ये गाना काफी मजेदार और धमाकेदार है. जिसे सुनने में आपको और भी ज्यादा बेहतरीन लगेगा. इस गाने के बोल हैं- 'जवनिया में घून लग जाई.' जिस फिल्म का ये गाना है वो साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस गाने का म्यूजिक लोगों को झूमने पर मजबूर कर दे रहा है. जिसके पीछे की वजह इसके मजेदार बोल है. इस गाने को खेसारी लाल यादव के साथ प्रियंका ने गाया है. जबकि म्यूजिक आनंद का है. 


105 मिलियन व्यूज
इस फिल्म को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. इस गाने के नाम एक और रिकॉर्ड है. इसे 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स चैनल पर 4 साल में 105 मिलियन बार देखा जा चुका है.' फिल्म की बात करें तो इसमें खेसारी के अलावा काजल राघवानी, प्रकाश जैश और माया विनोज है. आपको बता दें, खेसारी लाल यादव भोजपुरी के स्टार है. इनके गाने और डांस को फैंस खूब पसंद करते हैं. यहां तक कि इनकी कई हसीनाओं के साथ जोड़ी भी हिट है.