Jharkhand Weather: हजारीबाग समेत इन जिलों में आज भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2394802

Jharkhand Weather: हजारीबाग समेत इन जिलों में आज भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Jharkhand Weather Today Update: झारखंड में बारिश का सिलसिला कई दिनों से लगातार जारी है. देर रात से ही प्रदेश में बारिश का सिलसिला जारी है. मौसम विभाग के अनुसार, हजारीबाग, चतरा और संताल परगना में भारी बारिश होने की संभावना है.  

Jharkhand Weather: हजारीबाग समेत इन जिलों में आज भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Jharkhand Weather Today Update: झारखंड में बारिश का सिलसिला जारी है. बीते दिन बुधवार को राजधानी रांची समेत कई इलाकों में भारी और अच्छी बारिश देखने को मिली. देर रात से बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. वहीं आज गुरुवार को भी राजधानी रांची समेत कई इलाकों में भारी बारिश होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है. मौसम विभाग के अनुसार, राजधानी रांची और संथाल परगना समेत कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है. 

24 और 25 अगस्त भारी बारिश की संभावना 
वहीं मौसम विभाग के अनुसार, 25 अगस्त तक बारिश का सिलसिला जारी रहने वाला है. झारखंड के कई जिलों में 24 और 25 अगस्त को प्रदेश में भारी बारिश दर्ज की जा सकती है. जानकारी के अनुसार, बीते दिन रांची के धुर्वा में बहुत अच्छी बारिश दर्ज की गई है. हालांकि कई जिलों पर हल्की बारिश बूंदाबांदी दर्ज की गई है. देर रात से ही रांची में बारिश का सिलसिला जारी है. आज भी पूरा दिन तेज और हल्की बारिश लगे रहने की संभावना है. 

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: रांची, लोहरदगा समेत 14 जगहों पर ATS की छापेमारी, अलकायदा से जुड़ा है मामला

रांची के आस-पास भारी बारिश होने की आशंका 
मौसम विभाग के अनुसार, आज 22 अगस्त दिन गुरुवार को राजधानी रांची के आस-पास के इलाकों में भारी बारिश हो सकती है. जिसके चलते विभाग ने लोगों को सतर्क रहने की सलाह दी है और घर से बिनी काम के नहीं निकलने की अपील की है. झारखंड के कई इलाकों में सुबह से ही बारिश लगी हुई है. साथ ही ये बारिश का सिलसिला पूरा दिन रहने की संभावना है. 

सिमडेगा में दर्ज हुई सबस अधिक बारिश 
वहीं 23 अगस्त शुक्रवार के दिन हजारीबाग, चतरा और संताल परगना के कई जगहों पर भारी बारिश होने की मौसम विभाग ने संभावना जताई है. विभाग के अनुसार, बारिश का सिलसिला रविवार तक जारी रहने वाला है. जानकारी के अनुसार, बीते 24 घंटे में झारखंड के दक्षिणी हिस्सों में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. झारखंड के सिमडेगा में सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है. सिमडेगा में करीब 80 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है.  

Trending news