पवन सिंह के गाने तो बहुत सुने होंगे, क्या कभी देखी हैं उनकी कॉमेडी? मजेदार VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी
Advertisement
trendingNow12388389

पवन सिंह के गाने तो बहुत सुने होंगे, क्या कभी देखी हैं उनकी कॉमेडी? मजेदार VIDEO देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Pawan Singh Comedy: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं. लेकिन क्या आपने कभी उनकी कॉमेडी देखी है. अगर नहीं, तो सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. चलिए देखते हैं पावरस्टार का मजेदार वीडियो.

Pawan Singh Comedy Scene

Pawan Singh Comedy Scene: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्होंने 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मच अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'स्त्री 2' का फेमस गाना 'आई नहीं' को अपनी दमदार आवाज दी है. उनके इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, जिसने 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. पवन सिंह के गाने हमेशा अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं. 

उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. इतना ही नहीं, फैंस उनकी शानदार अभिनय और एक्शन के भी दीवाने हैं. लेनिव वो अपनी मजेदार कॉमेडी टाइमिंग और एक्टिंग को लेकर भी अपने फैंस के बीच छाए रहते हैं. हाल ही में उनका एक ऐसा ही मजेदार कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. पवन सिंह का ये वीडियो उनकी भोजपुरी फिल्म 'सुहाग' का है. फिल्म में उनके साथ अजय कुमार, मोनालिसा, स्मृति सिन्हा और शुभी शर्मा नजर आ रहे हैं. 

fallback

वायरल हो रहा पवन सिंह का कॉमेडी वीडियो 

वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत स्मृति सिन्हा और शुभी शर्मा से होती है, जो एक स्कूल में बच्चों को पढ़ाती हैं. इसी बीच वहां पवन सिंह और नमित तिवारी भी बच्चों के बीच स्कूल की ड्रेस पहन कर बैठे जाते हैं. इसके बाद जब स्मृति और शुभी की नजर इन दोनों पर पड़ती है, तो दोनों स्टार दोनों एक्ट्रेस को बच्चों की परेशान करने लगते हैं. वीडियो में पवन सिंह की एक्टिंग और लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में पवन सिंह की कॉमेडी भी काफी जबरदस्त है. 

‘उन्हें शादी में गाते हुए सुना था…’ पवन सिंह को कैसे मिला 'स्त्री 2' में गाने का मौका? प्रोड्यूसर ने खोला बड़ा राज

वीडियो पर 40 करोड़ व्यूज 

पवन सिंह के इस कॉमेडी वीडियो को कितना पसंद किया जा रहा है इस बात का अंदाजा वीडियो पर आ रहे व्यूज से लगाया जा सकता है. वीडियो पर अब तक 42 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही लाखों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस इस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं. पवन सिंह और नमित तिवारी की इस भोजपुरी फिल्म को अजय श्रीवास्तव ने डायरेक्टर किया है. ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. 

Trending news