Monalisa Tv Shows: मोनालिसा (Monalisa) आज की किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड से भोजपुरी तो भोजपुरी से हिंदी टीवी इंडस्ट्री में अपने हुनर का जलवा दिखाने वालीं मोनालिसा (Monalisa Real Name) उर्फ अंतरा बिस्वास आज देशभर में पहचानी जाती हैं. मोनालिसा (Monalisa Tv Serial) इन दिनों एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'बेकाबू' में दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड में नहीं मिले बड़े रोल! 


मोनालिसा (Monalisa Movies) ने हाल में एक इंटरव्यू में बताया वह हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. इसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की और बॉलीवुड में एक्टिंग के ऑफर्स तलाशने शुरू कर दिए लेकिन उन्हें वह मौका नहीं मिला जो वह चाहती थीं. मोनालिसा (Monalisa Bollywood Movies) ने बताया, वह बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा आइटम गर्ल बनकर नजर आती थीं, काफी समय तक उन्हें बॉलीवुड में ठीक काम नहीं मिला तो वह भोजपुरी सिनेमा की तरफ मुड़ गईं. 



ऐसे बनीं भोजपुरी क्वीन!


मोनालिसा (Monalisa Songs) ने बताया, उन्होंने सबकुछ किया लेकिन उन्हें वह पहचान नहीं मिली. मोनालिसा ने सोशल मीडिया को लेकर कहा, उस वक्त सोशल मीडिया का दौर नहीं था, हम तस्वीरें लेकर जाते थे ऑफिस और वहां हमें बताना होता था क्या किया है क्या नहीं. आजकल वो टाइम है कि सोशल मीडिया पर देख लो सब पता चल जाता है कि कैसी दिख रही है, डांस, एक्टिंग, सब कुछ दिखता है ये प्लस प्वाइंट है जो हमारे टाइम नहीं था. 


बता दें, मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Films) ने हिंदी, तमिल, तेलुगु हर इंडस्ट्री में काम किया है. मोनालिसा ने मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) की फिल्म 'भोले शंकर' से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. इस फिल्म के बाद मोनालिसा ने फिर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.  


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे