Air India New Flight: लंदन, बर्मिंघम और सैन फ्रांसिस्को जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है. अब आपकी यात्रा और आसान होने वाली है. दरअसल, एयर इंडिया अगले हफ्ते इन देशों के लिए 20 नई फ्लाईट शुरू कर रहा है. एयर इंडिया ने ये जानकारी दी है. एयर इंडिया अगले तीन माह में बर्मिंघम, लंदन और सैन फ्रांसिस्को के लिए 20 अतिरिक्त साप्ताहिक उड़ानें शुरू करेगी. टाटा के स्वामित्व वाली एयरलाइन ने अपनी अंतरराष्ट्रीय उपस्थिति को मजबूत बनाने की योजना बनाई है, जिसके तहत ये उड़ानें शुरू की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने दी जानकारी 


एयर इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा कि कंपनी अगले हफ्ते 20 नई फ्लाइट शुरू करने जा रही है. सप्ताह में बर्मिंघम के लिए पांच अतिरिक्त उड़ानें, लंदन के लिए नौ अतिरिक्त उड़ानें और सैन फ्रांसिस्को के लिए छह अतिरिक्त उड़ानें शुरू की जाएंगी. इसके साथ ही ग्राहकों को हर सप्ताह 5,000 से अधिक अतिरिक्त सीटों की पेशकश की जाएगी. कंपनी के इस कदम से इन रूटों पर यात्रा करने वालों के लिए सुविधाएं बढ़ेंगी. 


फ्लाइट्स की बढ़ेंगी संख्याएं 


फिलहाल एयर इंडिया ब्रिटेन के लिए हर हफ्ते 34 उड़ानों का संचालन करती है. कंपनी के इस ऐलान के बाद फ्लाइट्स की संख्या बढ़कर 48 हो जाएगी. कंपनी ने अपने बयान में कहा गया कि सात भारतीय शहरों से अब ब्रिटेन की राजधानी के लिए एयर इंडिया की सीधी उड़ानें होंगी. दूसरी ओर अमेरिका के लिए एयर इंडिया की उड़ानें प्रति सप्ताह 34 से बढ़कर 40 हो जाएंगी.