Ratan Tata Health Update: टाटा समूह के पूर्व चेयरमैन और देश के दिग्गज कारोबारी रतन टाटा बिल्कुल ठीक हैं. रतन टाटा के हेल्थ को लेकर अफवाहें उड़ने लगी. खबर आने लगी कि रतन टाटा मुंबई के ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. सेहत को लेकर आ रही अफवाहों के बीच खुद रतन टाटा ने ट्वीट कर अपने हेल्थ की जानकारी दी और कहा कि वो बिल्कुल ठीक है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिल्कुल ठीक हैं रतन टाटा


86 साल से रतन टाटा ने हेल्थ को लेकर उड़ती अफवाहों को लेकर खुद एक्स पर पोस्ट किया और अपने सेहत की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वो बिल्कुल ठीक है और रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल गए थे. उन्होंने लिखा कि  चिंता की कोई बात नहीं है. 


सेहत को लेकर उड़ी थी अफवाह


दरअसल सोमवार को खबरें उड़ने लगी कि रतन टाटा ब्रीच कैंडी अस्पताल के ICU वार्ड में भर्ती हुए हैं.  ब्लड प्रेशर काफी कम होने के चलेते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है. खबरें आने लगी कि रात 12:30 से 1:00 बजे के बीच उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  रतन टाटा के स्वास्थ की खबरें आने के बाद से लोग परेशान होने लगे. हालांकि थोड़ी देर बाद ही टाटा ने खुद हेल्थ को लेकर अपडेट देते हुए लोगों की चिंताएं खत्म कर दी. बता दें कि टाटासंस को नई ऊंचाईयों और कारोबार के बुलंदियों तक पहुंचाने में रतन टाटा का बड़ा योगदान है. बतौर ट्रेनी टाटा में अपने करियर की शुरुआत करने वाले रतन टाटा ने अपनी दूरदर्शिता और रणनीतिक सोच ने दम पर कंपनी को देश की सबसे मूल्यवान कंपनियों की श्रेणी में लाकर खड़ा कर दिया. उन्होंने अपने कार्यकाल में टाटा को टेलीकॉम, रिटेल और ऑटो जैसे नए सेक्टरों में फैलाया.  रतन टाटा की बदौलत ही साल टाटा ने साल 2008 में जगुआर लैंड रोवर का अधिग्रहण था. सिर्फ कारोबार ही नहीं बल्कि परोपकार में भी अव्वल है. उनकी दानवीरता सब जानते हैं. नए कारोबारियों को प्रमोट करने में रतन टाटा सबसे आगे रहते हैं. करोड़ों की संपत्ति रहने के बावजूद टाटा सामान्य जीवव जीते हैं.