CDAC Recruitment 2024: अगर आप बेहतरीन नैकरी की तलाश में भटक रहे हैं, तो आपके पास सी-डैक में जॉब पाने की अपॉर्चुनिटी है. दरअसल, प्रगत संगणन विकास केंद्र (Center For Development of Advanced Computing) में कई पदों पर वैकेंसी निकली है. यहां वैज्ञानिक और तकनीकी के खाली पड़े पदों को भरने के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक कैंडिडेट्स सी-डैक की ऑफिशियल वेबसाइट cdac.in पर जाकर इस भर्ती के लिए एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. आवेदन से पहले यहां भर्ती से जुड़ी सभी डिटेल्स चेक कर लें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन की लास्ट डेट
सी-डैक ने इस भर्ती के लिए एक्सपीरियंस रखने वाले उम्मीदवारों के साथ ही फ्रेशर से भी आवेदन आमंत्रित किए हैं. ये वैकेंसी ऑल ओवर इंडिया के लिए निकाली गई है, जिसके लए आवेदन करने की लास्ट डेट 16 अगस्त निर्धारित की गई है. 


इन पदों के लिए है वैकेंसी
ये भर्तियां प्रोजेक्ट ऑफिसर, प्रोजेक्ट मैनेजर/प्रोजेक्ट डिलीवरी मैनेजर/प्रोग्राम मैनेजर/नॉलेज पार्टनर, प्रोजेक्ट इंजीनियर, सीनियर प्रोजेक्ट इंजीनियर/प्रोजेक्ट लीडर/मॉड्यूल लीडर के पदों के लिए निकली हैं. 


जरूरी योग्यता
इस भर्ती के तहत वैज्ञानिक और तकनीकी पदों के लिए आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास पदों के मुताबिक योग्यता होनी चाहिए. इसके लिए बीई/बीटेक या समकक्ष/साइंस/कंप्यूटर एप्लीकेशन या रिलेवंट डोमेन में पोस्ट ग्रेजुएट/एमबीए/एमई/एमटेक/पीएचडी आदि की डिग्री होनी चाहिए. 
नॉन- टेक्नीकल पद - आवेदक का पदानुसार कम से कम 50 फीसदी अंकों के साथ बैचलर/मास्टर्स/सीए/एलएलएम/सीएस/एमबीए की डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही निर्धारित काम का एक्सपीरियंस होना जरूरी है. 
पात्रता से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए ऑफिशियल भर्ती नोटिफिकेशन चेक कर लें.


ये रहा आवेदन करने का सबसे आसान तरीका
सबसे पहले सीडैक की ऑफिशियल वेबसाइट cdac.in पर जाएं.
इसके बाद वेबसाइट पर करियर सेक्शन में जाएं.
अब यहां जिस पद के लिए आवेदन करना है उस पर क्लिक करें.
संबंधित लिंक पर क्लिक करके मांगी गई सभी डिटेल दर्ज करें.
इसके बाद ऑनलाइन फॉर्म प्रक्रिया पूरी करें.
फॉर्म को डाउनलोड करके इसका प्रिंटआउट निकाल लें.