Railway Recruitment 2024 Official Website: रेलवे भर्ती बोर्ड ने टेक्नीशियन (सीईएन 02/2034) और जूनियर इंजीनियर और अन्य पदों (सीईएन 03/2024) के लिए कंप्यूटर आधारित टेस्ट 1 की परीक्षा तारीखों में संशोधन किया है. एएलपी (सीईएन 01/2024) और आरपीएफ एसआई (सीईएन आरपीएफ 01/2024) के लिए परीक्षा तारीख पहले जैसी ही हैं. जिन उम्मीदवारों ने उल्लिखित परीक्षाओं के लिए आवेदन किया है, वे यहां परीक्षा तारीखें चेक कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरआरबी टेक्नीशियन जेई संशोधित परीक्षा तारीख 2024
उम्मीदवार यहां दिए गए आरआरबी टेक्नीशियन सीबीटी 1 और आरआरबी जेई सीबीटी 1 के लिए रिवाइज्ड परीक्षा तारीख देख सकते हैं.


Name of the Post New Exam Date New Admit Card Date New Exam City Slip Date
Technician (CEN 02/2024) 18 to 29 December 16 December 8 December
RRB JE and Others (CEN 03/2014) 13 to 17 December 11 December 03 November

आरआरबी सिटी जेई और टेक्नीशियन इंटीमेशन लिंक 2024
एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शहर और तारीख देखने तथा ट्रेवल अथॉरिटी डाउनलोड करने के लिए लिंक सभी आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों पर संबंधित सीईएन के लिए परीक्षा तारीख से 10 दिन पहले लाइव कर दिया जाएगा.


आरआरबी एएलपी तकनीशियन जेई एडमिट कार्ड तारीख लिंक 2024
छात्र परीक्षा सिटी और तारीख नोटिफिकेशन लिंक में दी परीक्षा तारीख से 4 दिन पहले अपने ई-कॉल लेटर प्राप्त कर सकते हैं. इन परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड की तारीख ऊपर दी गई हैं. परीक्षा हॉल में एडमिश से पहले उम्मीदवारों का आधार-लिंक्ड बायोमेट्रिक सर्टिफिकेशन परीक्षा केंद्र में किया जाएगा. उम्मीदवारों को अपना मूल आधार कार्ड लाना जरूरी है. उम्मीदवारों को एक बार फिर सलाह दी जाती है कि वे आधार वेरिफिकेशन के माध्यम से अपनी पहचान वेरिफाई करें, यदि पहले से नहीं किया है, तो परीक्षा केंद्र पर आसानी से एंट्री की सुविधा के लिए www.rrbapply.gov.in पर अपने क्रेडेंशियल के साथ लॉगिन करके.


आरआरबी जेई एग्जाम की तारीख 2024


बोर्ड 6 दिसंबर से जूनियर इंजीनियर पदों के लिए परीक्षा आयोजित कर रहा है. स्टूडेंट्स 25 नवंबर से अपना एग्जाम सिटी देख सकते हैं और 3 दिसंबर से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.


उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे भर्ती प्रक्रिया के बारे में लेटेस्ट अपडेट के लिए केवल आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइटों को देखें. कृपया अनवेरिफाईड सोर्स से गुमराह न हों. उन दलालों से सावधान रहें जो अवैध विचार पर नौकरी की नियुक्ति के झूठे वादों के साथ उम्मीदवारों को गुमराह करने की कोशिश करते हैं. आरआरबी चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट (सीबीटी) पर आधारित हैं और भर्ती केवल उम्मीदवार की योग्यता के आधार पर होती है.


UPSC NDA & NA 1 का फाइनल रिजल्ट जारी, ये रहा नाम चेक करने का डायरेक्ट लिंक


World's Best School Award: इन 3 स्कूलों को मिला वर्ल्ड्स बेस्ट स्कूल अवार्ड, मुंबई, कोलकाता, बैंग्लोर नहीं यहां हैं इनके कैंपस