JIPMER Professor Recruitment 2024: ऐसे उम्मीदवार जो किसी बढ़िया नौकरी की तलाश में बैठे हुए हैं, उनके लिए अच्छी अपॉर्चुनिटी है. जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट-ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) में कई पदों पर भर्तियां होनी हैं. इस वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकेंगे. ऑनलाइन आवेदन के लिए JIPMER की ऑफिशियल वेबसाइट jipmer.edu.in पर विजिट करना होगा. यहां भर्ती से जुड़ी तमाम जरूरी डिटेल्स दी जा रही है...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवेदन के लिए लास्ट डेट
इसके लिए आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत 25 अक्टूबर से होने जा रही है. जबकि, इस वैकेंसी के लिए कैंडिडेट्स 21 नवंबर 2024 तक आवेदन कर सकेंगे. वहीं, ऑनलाइन फॉर्म भरने के बाद उसकी सॉफ्ट और हार्ड कॉपी ई-मेल और डाक पते पर भेजनी होगी, जिसके लिए 27 नवंबर को शाम 4 बजे तक का समय दिया गया है. 


एक नहीं है डेटा साइंस और डेटा एनालिटिक्स, इन दोनों ट्रेंडिंग कोर्स में क्या है अंतर? यहां जानिए सबकुछ


ये रही वैकेंसी डिटेल
जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट-ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च की ओर से 80 पदों के लिए एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इनमें से JIPMER पुडुचेरी में प्रोफेसर से 26 पद और असिस्टेंट प्रोफेसर के 35 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. जबकि, JIPMER कराईकल में प्रोफेसर के 2 और असिस्टेंट प्रोफेसर के 17 पदों को भरा जाना है. 


इतनी रखी है एज लिमिट
प्रोफेसर पदों के लिए मैक्सिमम एज लिमिट 58 साल तय की गई है. जबकि, असिस्टेंट प्रोफेसर के लिए 50 साल तक के कैंडिडेट्स ही अप्लाई कर सकेंगे. वहीं, एकेडमिक क्वालिफिकेशन से जुड़ी डिटेल्स देखने के लिए आपको डिटेल्ड भर्ती नोटिफिकेशन चेक करना होगा, जो ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है. 


ताली न बजाने और भीख न मांगने की खाई कसम, बिहार की पहली ट्रांसजेंडर दारोगा बन मधु ने रचा इतिहास


ऐसे किया जाएगा सिलेक्शन
JIPMER की इस वैकेंसी के तहत प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर कैंडिडेट्स का सिलेक्शन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और पर्सनल इंटरव्यू के जरिए किया जाएगा.