Rupal Ogrey Murder:  एयरलाइन में कार्यरत युवती रूपल ओग्रे(rupal ogrey murder latest news) की हत्या के आरोप में गिरफ्तार 40  व्यक्ति शुक्रवार को तड़के मुंबई पुलिस की हिरासत (accused vikram athwal) में फंदे पर लटका हुआ पाया गया.एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि आरोपी विक्रम अठवाल को अंधेरी पुलिस (andheri police mumbai) थाने के शौचालय के अंदर दो पैंट को मिला कर बनाए गए फंदे पर लटका हुआ पाया गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह आत्महत्या का संदिग्ध मामला है. रूपल ओग्रे अंधेरी के मरोल इलाके में कृष्णलाल मारवाह मार्ग पर स्थित एनजी कॉम्पलेक्स के एक फ्लैट में किराए पर रहती थी जिसकी मौत रविवार रात को गला रेतने से हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छत्तीसगढ़ की थी रूपल


पुलिस के मुताबिक वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और एअर इंडिया में फ्लाइट अटेंडेंट (rupal ogrey flight attendent) का प्रशिक्षण लेने के लिए अप्रैल में मुंबई आई थी.अठवाल को हत्या के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था और वह पिछले एक साल से उस सोसायटी में देखभाल और साफ-सफाई का काम कर रहा था जहां महिला रहती थी. एक स्थानीय अदालत ने उसे आठ सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा था.जांच के दौरान पुलिस ने एक चाकू बरामद किया था, जिसे ओगरे की हत्या में उसके द्वारा कथित रूप से प्रयोग किया गया था.पुलिस ने साथ ही अपराध के वक्त पहने हुए कपड़ों को भी बरामद किया था.


शादीशुदा था अठवाल


विक्रम अठवाल शादीशुदा था और उसकी दो बेटियां हैं.पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में यह सामने आया था कि अठवाल और ओग्रे के बीच छोटी-छोटी बातों पर बहस हुआ करती थी.पुलिस के मुताबिक अठवाल कचरा उठाने और शौचालय साफ करने के बहाने ओग्रे (Rupal ogrey instgram) के फ्लैट में घुसा और उसकी हत्या कर दी. पुलिस(mumbai police news) का कहना है कि इस मामले में कई और बिंदुओं पर जांच की जा रही है. साक्ष्यों के आधार पर अठवाल को हिरासत में लिया गया था.