अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh Rape Case) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक गांव में 17 साल की नाबालिग लड़की की डेडबॉडी अर्ध-नग्न हालत में बरामद हुई है. उसके शरीर पर खेत में घसीटने की वजह से बने चोट के निशान भी मिले हैं.


हिरासत में लिए गए 12 संदिग्ध लोग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि अलीगढ़ में रेप और मर्डर के इस केस (Aligarh Rape Case) को सुलझाने के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है. मंगलवार को अलीगढ़ पुलिस (Aligarh Police) ने पूछताछ के लिए 12 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया. जान लें कि नाबालिग की डेडबॉडी रविवार रात को अलीगढ़ के अकराबाद इलाके में एक खेत से बरामद (Minor Girl Dead Body Found) हुई थी.


पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई ये बात


अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराज ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाबालिग की मौत का कारण गला घोंटना बताया गया है. नाबालिग के शरीर पर बाहरी चोट के कई निशान मिले हैं. उसकी स्किन छिली हुई थी और नाखून के निशान बने हुए थे. हालांकि पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम की शुरुआती जांच में नाबालिग के शरीर में कोई आंतरिक चोट नहीं मिली. फॉरेंसिक रिपोर्ट से तस्वीर साफ हो पाएगी.


ये भी पढ़ें- पत्नी और बेटियों के चरित्र पर था शक, हथौड़ा लेकर टूट पड़ा उनपर; दे दी दर्दनाक मौत


गौरतलब है कि अलीगढ़ पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 376 (रेप), 302 (मर्डर) और पोक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत भी केस दर्ज किया है.


जान लें कि मासूम अपनी दादी के साथ गांव में रहती थी. वह उनके साथ खेत में काम करने के लिए जाती थी. वारदात वाले दिन नाबालिग अकेले घर से बाहर गई थी.


ये भी पढ़ें- मासूम से रेप के बाद बेरहमी से हत्या, घर में ही बिना कपड़ों के दफनाया शव


वारदात वाले दिन क्या हुआ था


शिकायत के मुताबिक, पीड़िता बकरियों का चारा इकट्ठा करने के लिए सुबह करीब 11 बजे घर से निकली थी. शाम के बाद भी जब वह वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बाद में गांव के ही एक शख्स ने उसकी डेडबॉडी गेहूं के खेत में देखी. पीड़िता के कपड़े खेत में चारों तरफ बिखरे हुए थे. ऐसा लग रहा था कि उसका रेप किया गया.


LIVE TV