Bulandshahr Rape: नाबालिग से रेप के बाद हत्या, आरोपी ने घर के आंगन में बिना कपड़ों के दफनाया पीड़िता का शव
Advertisement

Bulandshahr Rape: नाबालिग से रेप के बाद हत्या, आरोपी ने घर के आंगन में बिना कपड़ों के दफनाया पीड़िता का शव

Bulandshahr Rape: मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, नाबालिग लड़की के सिर पर चोट के गहरे घाव थे. पुलिस ने गड्ढे में खून से सना हुआ एक पत्थर भी बरामद किया है. माना जा रहा है कि आरोपी ने रेप के बाद पीड़िता के सिर पर पत्थर से वार किया और हत्या के बाद उसे गड्ढे में दफना दिया.

यूपी के बुलंदशहर में नाबालिग से रेप के बाद हत्या.

मोहित गोमत, बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr Rape) से नाबालिग के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां बेखौफ दरिंदे ने पहले नाबालिग बच्ची से रेप किया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को नग्न अवस्था में घर के आंगन में ही दफना दिया.

बता दें कि नाबालिग से रेप और हत्या के आरोपी हरेंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वारदात के बाद से वह फरार था. हरेंद्र ने नाबालिग के साथ कथित रूप से दरिंदगी (Bulandshahr Rape) की और उसे मार दिया. बुलंदशहर पुलिस (Bulandshahr Police) ने पीड़ित के शव को बगैर कपड़ों के आरोपी के घर के आंगन में एक गहरे गड्ढे से बरामद (Minor's Dead Body Buried In The House) किया.

उस दिन क्या हुआ था

जान लें कि ये खौफनाक वारदात बीते 25 फरवरी को हुई थी. जब नाबालिग लड़की अपने परिवार वालों के साथ खेत पर काम कर रही थी. इस दौरान मासूम को प्यास लगी तो वह पानी पीने के लिए आरोपी हरेंद्र के घर चली गई. लेकिन उसके बाद वह कभी नहीं मिली.

ये भी पढ़ें- BJP सांसद के बेटे को बदमाशों ने मारी गोली, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

ज्यादा देर तक जब बेटी वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. बाद में उन्होंने बुलंदशहर की अनूपशहर कोतवाली में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

बता दें कि फरार आरोपी हरेंद्र की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें रवाना की गई थीं. जिसके बाद छात्रा की हत्या के मामले में आरोपी हरेंद्र को हिमाचल प्रदेश के शिमला से बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी के घर से बरामद हुआ नाबालिग का शव

पुलिस के मुताबिक, उनके जांच शुरू करने के दो दिन बाद अचानक हरेंद्र फरार हो गया था. इसके बाद परिवार ने दोबारा जाकर पुलिस को बताया कि आरोपी फरार है. फिर पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी ली. आरोपी के घर के आंगन में पुलिस को खुदी हुई मिट्टी दिखाई दी. पुलिस ने मिट्टी को हटाया तो गहरे गड्ढे में बगैर कपड़ों के नाबालिग लड़की का शव दबा मिला.

पुलिस की जांच पर उठे सवाल

बता दें कि पीड़िता का परिवार आरोपी को फांसी देने की मांग कर रहा है. वहीं परिजनों ने पुलिस की जांच पर भी सवाल उठाए. परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी के गायब होने की जांच पुलिस ने खेत पर जाकर जांच क्यों नहीं की. अगर पुलिस सिर्फ एक बार खेत पर या आरोपी के घर गई होती तो आरोपी गिरफ्तार हो सकता था.

ये भी पढ़ें- 'आतंकियों को Pension दे रहा है पाकिस्तान', भारत ने सबके सामने जमकर सुनाया

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, नाबालिग लड़की के सिर पर चोट के गहरे घाव थे. पुलिस ने गड्ढे में खून से सना हुआ एक पत्थर भी बरामद किया है. माना जा रहा है कि आरोपी ने रेप के बाद पीड़िता के सिर पर पत्थर से वार किया और हत्या के बाद उसे गड्ढे में दफना दिया. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से फॉरेंसिक जांच के लिए नमूने लिए हैं. डीएम और एसपी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया.

LIVE TV

Trending news