Bulandshahr: शख्स ने हथौड़े से अपने ही परिवार पर किया हमला, पत्नी और 2 बेटियों की मौत; 1 की हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow1858723

Bulandshahr: शख्स ने हथौड़े से अपने ही परिवार पर किया हमला, पत्नी और 2 बेटियों की मौत; 1 की हालत नाजुक

Bulandshahr: मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर दिया. हमले में पत्नी और उसकी दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी समेत तीन बेटियों पर हथौड़े से जानलेवा हमला (Husband Attacked on Wife And Three Daughters) कर दिया. जिसमें उसकी पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीसरी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

पत्नी और बेटियों पर हथौड़े से किया हमला

बता दें कि मंगलवार रात को बुलंदशहर (Bulandshahr Attack) में मानसिक रूप से बीमार एक शख्स ने अपनी तीन बेटियों और पत्नी पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार (Husband Attacked on Family With Hammer) किए. जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. बेरहमी से किए गए इस हमले में आरोपी की पत्नी और उसकी दो बेटियों की मौत हो गई. वहीं तीसरी बेटी का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है.

हत्या के पीछे हो सकती है ये वजह

बताया जा रहा है कि आरोपी पति को अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक था. जिससे वह नाराज रहता था. इसी वजह से उसने अपनी पत्नी और बेटियों पर जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें- मासूम से रेप के बाद बेरहमी से हत्या, घर में ही बिना कपड़ों के दफनाया शव

खौफनाक वारदात पर पुलिस ने क्या कहा

बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि बीती रात मानसिक रूप से बीमार 60 साल के एक शख्स ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर दिया. हमले में पत्नी और उसकी दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी का हॉस्पिटल में इलाज किया जा रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने आगे कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. मामले की जांच की जा रही है.

LIVE TV

Trending news