Bambiha gangलारेंस बिश्नोई गैंग के बाद उसके विरोधी गैंग की भी दिल्ली में एंट्री होने से लोग इस त्योहारी सीजन में दहशत में आ गए हैं. आपको बताते चलें कि इस एंटी लॉरेंस गैंग यानी लॉरेंस गैंग के इस धुर विरोधी गैंग का नाम बम्भीहा गैंग है. बम्भीहा गैंग के नाम से दिल्ली में एक बिजनेस मैन के घर कई राउंड फायरिंग हुई तो आम जन से लेकर पैसेवालों के दिल में भी दहशत भर गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले चलाई गोलियां... फिर पर्ची छोड़कर भागे


दनादन और ताबड़तोड़ फायरिंग से दिल्ली को दहलाने के बाद बाद बम्भीहा गैंग के शूटर्स मौके पर पर्ची छोड़कर फरार हो गए. शूटर्स ने दिल्ली के रानी बाग इलाके में एक घर के बाहर हवाई फ़ायरिंग की. दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए बदमाशों ने टारगेट किए गए घर के बाहर करीब 6 से 7 राउंड फायरिंग की. गोलियों की आवाज सुनकर कुछ लोग उधर भागे तो कुछ अपने घरों में दुबक गए. फायरिंग की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस को एक पर्ची भी मिली है जिसपर बम्भीहा गैंग के कौशल चौधरी और पावर शौकीन के नाम लिखे है.


ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई की Crime Files और उसके स्पेशल 26, एक क्लिक में पढ़िए सबकी क्राइम कुंडली


अबतक नहीं आया धमकी भरा फोन


सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक पुलिस के पास अभी तक किसी ने रंगदारी मांगने की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है. इसका मतलब ये हुआ कि अभी तक किसी भी व्यापारी या बिजनेस टाइकून या किसी अन्य को गैंग की ओर से एक्सटॉर्शन को लेकर कोई कॉल नही आयी है. वारदात शनिवार की है. अब दिल्ली पुलिस की कई टीमें अलग-अलग तरीकों से इस फायरिंग कांड की जांच में जुटी हैं. 


ये भी पढ़ें- Adulteration in Sweets: सस्ते के चक्कर में न फंसो भैया... पनीर से लेकर पेड़ा तक हर मिठाई में 'जहर' भरा है!