Karnataka Crime: 8 करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए महिला ने उजाड़ ली अपनी ही मांग, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow12491733

Karnataka Crime: 8 करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए महिला ने उजाड़ ली अपनी ही मांग, ऐसे हुआ खुलासा

Karnataka Crime: कर्नाटक में एक पत्नी ने 8 करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए पति की हत्या कर दी. महिला ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया.

Karnataka Crime: 8 करोड़ की संपत्ति हड़पने के लिए महिला ने उजाड़ ली अपनी ही मांग, ऐसे हुआ खुलासा

Karnataka Crime News: कर्नाटक में एक कलियुगी घटना सामने आई है. इस घटना में एक महिला ने अपनी ही मांग की सिंदूर खुद से उजाड़ ली. जब मामला प्रकाश में आया तो पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. घटना कर्नाटक की है, जहां एक महिला ने पति की पैतृक संपत्ति हड़पने के लिए उसे मौत की नींद सुला दी और शव को जला दिया है. गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि महिला शख्स की दूसरी पत्नी थी. पत्नी ने करीब 8 करोड़ रुपये की संपत्ति हड़पने के लिए इस कारनामे को अंजाम दिया.

कॉफी बागान में शव को जलाया

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट की माने तो मृतक की पहचान कर ली गई है. मृतक व्यक्ति की उम्र करीब 54 साल है और नाम रमेश बताया जा रहा है. मृतक रमेश तेलंगाना का एक व्यापारी था. अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने कथित तौर पर अपने पति को बहला-फुसलाकर उप्पल में बुलाया, जहां उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद वह अपने साथियों के साथ मिलकर कथित तौर पर शव को कोडागुआ के एक कॉफी बागान में ले जाकर उसे जला दिया. पुलिस ने बताया कि निहारिका अपने साथियों के साथ शव को लेकर करीब 840 किलोमीटर दूर कोडागु पहुंची. जहां सबूत मिटाने की कोशिश में उसे आग के हवाले कर दिया.

पुलिस को मिली सफलता

ममला तब सामने आया जब कोडागु के इस कॉफी बागान में एक अज्ञात का अधजला शव मिला. जिसके बाद जांच में जुटी पुलिस को सफलता हाथ लगी और वह आरोपी तक पहुंच गया. जांच के बाद पुलिस ने रमेश की दूसरी पत्नी निहारिका, उसके साथी डॉ. निखिल (पशु चिकित्सक) और बेंगलुरु निवासी अंकुर राणा समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया.

पत्नी ने कबूला अपराध

जांच के क्रम में पुलिस अधिकारियों ने सैकड़ों सीसीटीवी फुटेज खंगाले. इसी दौरान सीसीटीवी में कैद कई गाड़ियों के फूटेज देखे गए. तब जाकर पुलिस को सफलता हाथ लगी. पुलिस ने शक के आधार पर रमेश की दूसरी पत्नी से पूछताछ शुरू की जिसके बाद निहारिका ने अपना अपराध कबूल कर लिया.

साथियों से साथ मिलकर हत्या को अंजाम

दरअसल, निहारिका अपने पति से कुछ रुपये की मांग कर रही थी. जिसके बाद रमेश ने उसे देने से इंकार कर दिया. रमेश के इंकार के बाद दोनों के बीच तनातनी हुई थी. तनाव इतना बढ़ गया कि महिला ने बदला लेने के लिए अपने पति रमेश की ही हत्या साथियों के साथ मिलकर कर दी.

Trending news