नई दिल्ली: देश की राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. गुरुवार रात को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच मुठभेड़ (Delhi Police Encounter) हो गई, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई. घायल हुए इस बदमाश के खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में कुल 40 केस दर्ज हैं.


दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें दिल्ली (Delhi) के सरिता विहार में हुए दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और बदमाशों के बीच एनकाउंटर (Delhi Police Encounter) में 7 राउंड फायरिंग हुई. इस दौरान एक बदमाश को गोली लग गई. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने घायल हुए इस बदमाश की पहचान शाहिद के रूप में की है.


दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Special Cell) और बदमाशों के बीच एनकाउंटर खत्म होने के बाद पुलिस घायल बदमाश को अस्पताल ले गई. वहां उसका इलाज किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- रिमोट से चल रहा है किसान आंदोलन? भारत को बदनाम करने की विदेशी साजिश का खुलासा


VIDEO



बदमाश के पास से सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल बरामद


जान लें कि दिल्ली पुलिस ने बदमाश शाहिद के पास से एक सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 6 जिंदा कारतूस बरामद की हैं. बदमाश शाहिद देश के कई राज्यों में एटीएम (ATM) उखाड़कर रॉबरी की वारदात को अंजाम दे चुका है. उस पर कुल 40 केस दर्ज हैं.


बता दें कि 8 राज्यों की पुलिस देशभर में बदमाश शाहिद की तलाश कर रही थी. लेकिन 40 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने के बाद भी अब तक बदमाश शाहिद छिपने में कामयाब रहा था. हालांकि गुरुवार रात को एनकाउंटर के दौरान उसे गोली लग गई और वो पकड़ा गया.


ये भी पढ़ें- हाइवे बनाने के मामले में बना नया रिकॉर्ड, नितिन गडकरी ने कही ये बात


इस प्रदेश का रहने वाला है बदमाश


जान लें कि बदमाश शाहिद हरियाणा (Haryana) के मेवात का रहने वाला है. इस समय वो अस्पताल में भर्ती है. अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद बदमाश शाहिद के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.


LIVE TV