गोंडिया: महाराष्ट्र (Maharashtra) के गोंडिया (Gondia) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक पिता ने गुस्से में अपनी 20 महीने की बेटी को मार (Father Kills 20 Month Old Daughter) डाला. ये जानकर आपको और ज्यादा हैरानी होगी कि बच्ची की मौत का कारण सिर्फ 5 रुपये मांगने की बात बनी. इस मामले की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.


मासूम को पटक-पटककर मार डाला


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि गोंडिया (Gondia) के लोनारा गांव में रहने वाले 28 साल के युवक विवेक उइके पर आरोप लगा है कि उसने अपनी 20 महीने की बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी. उसने पटक-पटककर मासूम को मार डाला. पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पत्नी ने उससे बच्ची को मिठाई खिलाने के लिए 5 रुपये मांगे थे.


जैसे ही पुलिस (Police) को बच्ची की हत्या की सूचना मिली तो वो तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. ये दर्दनाक घटना बीते मंगलवार को हुई थी.


ये भी पढ़ें- 300 करोड़ से ज्यादा ईमेल और पासवर्ड लीक, इसमें कहीं आपका अकाउंट भी तो नहीं


क्या हुआ था?


पुलिस के मुताबिक, बच्ची बहुत देर से मिठाई खाने के लिए रो रही थी. जिसके बाद मां ने मिठाई खरीदने के लिए आरोपी से 5 रुपये मांगे. इस पर आरोपी भड़क गया और सारी गुस्सा मासूम पर उतार दी. आरोपी ने बच्ची के सिर को घर के दरवाजे पर तेजी से बार-बार लड़ाया, जिससे उसकी मौत हो गई.


इस दौरान मां ने बच्ची को हत्यारे पिता के चंगुल से छुड़ाने की भरपूर कोशिश की लेकिन वो कामयाब ना हो सकी और बच्ची की मौत हो गई. बच्ची के सिर और शरीर के अन्य अंगों पर कई गंभीर चोटें आई थीं, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.


ये भी पढ़ें- कृषि कानून रद्द कराना नहीं आंदोलन का मकसद, जानिए कौन है साजिश के पीछे असली चेहरा?


पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद बच्ची की मां ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया. आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.


जानकारी के मुताबिक, साल 2018 में मृतक बच्ची के माता-पिता की शादी हुई थी. आरोप के अनुसार, बच्ची का पिता उसकी मां के साथ मारपीट करता था. जिससे परेशान होकर वो अपने मायके चली गई थी. 1 साल पहले ही वो दोनों फिर से साथ में रहने लगे थे.


LIVE TV