Firing on Shopkeeper in Gwalior: मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक नाश्ते की दुकान पर बदमाशों ने एक दुकानदार पर फायरिंग कर दी. दुकानदार का कसूर बस इतना था, क्योंकि उसने बदमाशों से नाश्ते के पैसे मांग लिए थे. पुलिस ने इन बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उनकी तलाश जारी है. फिलहाल अभी तक सभी आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुकान में की तोड़फोड़


जानकारी के अनुसार, बदमाशों की पहचान मोनू तोमर, आकाश तोमर, मनु तोमर और लवाड़ा तोमर के तौर पर हुई है. शिकाय के अनुसार, बदमाशों ने न सिर्फ दुकानदार पप्पू राठौर पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं, बल्कि दुकान में तोड़फोड़ की और नाश्ते के सामान को सड़क पर फेंक दिया.


नाश्ते का नहीं किया भुगतान


दरअसल, पप्पू राठौर दिवंगत पत्रकार अतुल राठौर के सगे मामा हैं. उनकी पुरानी छावनी क्षेत्र में नाश्ते की दुकान है. यहां सुबह मोनू तोमर अपने साथियों के साथ पहुंचा था और सभी ने भरपेट नाश्ता करने के बाद दुकानदार को उसका भुगतान नहीं किया.


हमले में बचा पीड़ित


इसके बाद जब पप्पू राठौर ने बदमाशों से नाश्ते के पैसे मांगे तो वह बिफर गए और गाली गलौज करते हुए कट्टे से दुकानदार पर गोली चला दी. किसी तरह पप्पू राठौर हमले में बच गए. पुलिस को मौके से पांच कारतूस भी मिले हैं. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.


पुलिस ने मामला किया दर्ज


बता दें कि मोनू तोमर और उसके साथी क्षेत्र के नामचीन बदमाश हैं और आए दिन उन पर रंगदारी एवं मारपीट के मामलों की शिकायत होती रहती है. चुनाव आचार संहिता के लागू होने के बाद अवैध हथियारों का इस तरह से प्रदर्शन पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर कहीं न कहीं सवाल खड़े कर रहा है. फिलहाल पुलिस ने सभी बदमाशों पर हत्या का प्रयास और वसूली का मामला दर्ज कर लिया है.