Lootera Dulha Arrested: लुटेरी दुल्हन की खबरें तो आपने कई बात देखी और पढ़ी होंगी. लेकिन जुर्म की दुनिया में लुटेरा दूल्हा भी होता है. जो अपने खर्चे निकालने के लिए कई शादियां कर चुका है. एक के बाद एक 25 महिलाओं से शादी फिर लूटकर फरार. इस होशियार दूल्हे का नाम है लाखोबा. जिसने ऐसा कांड किया जो शायद ही किसी और ने किया होगा. जरायम यानी जुर्म की दुनिया का ये वो लुटेरा दूल्हा है. जिसका बस एक ही काम था महिलाओं को अपने जाल  में फंसाना. शादी की आड़ में उनका सबकुछ लूट लेना और फरार हो जाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार फिर लाखोबा लोखंडे अपने मंसूबों में कामयाब हो जाता. लेकिन उसकी कारगुजारियों की पोल खुल गई और पकड़ा गया. लाखोबा ने एक या दो बार नहीं बल्की 25 बार शादी की और सभी पत्नियों से लाखों रुपये ठगे.


महाराष्ट्र की नालासोपारा पुलिस के अधिकारी विजय सिंह बागल ने बताया कि ये बहुरुपिया लाखोबा 2015 में पुणे में 4 महिलाओं से शादी कर चुका था. इसके बाद वो 2023 में 6 बार जेल जा चुका है. लेकिन उससे बाद भी उसने धोखा देना जारी रखा और 25 महिलाओं से शादी की. इसकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इसके पास से 3 लाख 21 हजार 490 रुपए का सामान जब्त किया गया है. इसमें कई महिलाओं के एटीएम कार्ड, चेक बुक, 6 मोबाइल, 1 लैपटॉप, महिलाओं के पैन कार्ड, क्रेडिट कार्ड, सोने और चांदी के आभूषण शामिल हैं.