गाजियाबाद: कोरोना काल में जरूरी Covid Medicine की कालाबाजारी जोरों पर है. कालाबाजारी के चलते कई जरूरतमंदों को दवा नहीं मिल पा रही है. बेकाबू हालात के बीच सरकार ने सख्ती करना शुरू कर दी है. जो लोग जरूरी कोरोना दवाओं का स्टॉक कर रहे हैं उन पर शिकंजा कसना शुरू हो गया है. गाजियाबाद में एक डॉक्टर गिरफ्तार किया गया है. 


डॉक्टर कर रहा था कालाबाजारी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाजियाबाद में हयात हेल्थ इंश्योरेंस कॉर्पोरेट सेक्टर के नेशनल CEO डॉक्टर मोहम्मद अल्तमश, एमबीबीएस, डीएम न्यूरोलॉजी और उसके दो अन्य साथियों जाजिम और कुमैल सहित COVID दवाइयों की कालाबाजारी करते गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 70 रेमडेसिविर इंजेक्शन, 2 टोसिलिजुमैब (ब्रांडनेम एक्टेमरा) इंजेक्शन, 36 लाख दस हजार रुपये कैश, एक स्कोडा कार, दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. 


यह भी पढ़ें: 18 से 45 वालों को फ्री वैक्सीनेशन या देना होगा चार्ज? BMC ने जारी किया ये आदेश


संपर्क वालों को तलाश रही पुलिस


डॉक्टर मोहम्मद अल्तमश ने बताया कि उसने केजीएमयू लखनऊ से एमबीबीएस किया है. विवेकानंद लखनऊ से न्यूरोलॉजी में डीएनबी/डीएम किया है. एम्स नई दिल्ली से फेलोशिप के बाद एम्स में विजिटिंग फिजीशियन भी था. वर्तमान में वह हयात हेल्थ इंश्योरेंस कॉर्पोरेट सेक्टर का नेशनल सीईओ है. डॉक्टर होने के नाते इसके मेडिकल सेक्टर में कई सम्पर्क हैं, जिनके जरिये ये दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपदों में रेमडेसिविर 20 से 40 हजार तथा एक्टेमरा इंजेक्शन डेढ़ से 2 लाख रुपये में बेच रहा था. पुलिस FIR दर्ज कर इसके बाकी संपर्कों की जानकारी करने में जुट गई है.


LIVE TV