सीधी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. यहां एक महिला से तीन लोगों ने दरिंदगी (Gangrape) करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का सरिया डाल दिया. महिला की हालत गंभीर है, वहीं तीन आरोपियों को पुलिस (MP Police) ने गिरफ्तार कर लिया है. 


पानी देने से किया इनकार तो कर दिया रेप


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामला सीधी जिले के अमलिया थाना क्षेत्र का है, यहां एक विधवा अपने दो बेटों के साथ झोपड़ी बनाकर रहती थी. और अपने बच्चों के पालन के लिए चाय की दुकान चलाती थी. शनिवार की रात तीन युवक उस महिला की झोपड़ी के करीब आए और पानी मांगा. महिला ने पानी देने से मना किया तो युवक उसके घर में जबरन दाखिल हो गए और महिला से दरिंदगी करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया.


ये भी पढ़ें:- #OliOnZee: भारत, PM मोदी और भारत-चीन विवाद पर बोले KP Sharma Oli


महिला की हालत गंभीर, राज्य गृहमंत्री ने कही ये बात


महिला की हालत गंभीर है, उसे रीवा के संजय गांधी चिकित्सा महाविद्यालय के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां ऑपरेशन कर उसके शरीर से सरिया निकाला गया. राज्य के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा है कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. 


ये भी पढ़ें:- नए कृषि कानून बरकरार रहेंगे या रद्द होंगे? इस दिन आएगा फैसला


वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि 'शिवराजसिंह जी, मप्र में भी हाथरस एवं बदायूं की आत्मा का प्रवेश. सीधी में गैंगरेप, प्राइवेट पार्ट में सरिया डाला. सभी राष्ट्रवादी, धर्म के ठेकेदार हुए मूक-बधिर, प्रोटेम स्पीकर भी खामोश, आपका भी ट्वीट नहीं, दोहरे चरित्र की दुहाई कब तक काश, यदि आरोपी..'


ये भी देखें:-