मुंबई: कोरोना (Coronavirus) संकट काल में अगर आप नौकरी की तलाश में हैं, तो आपके लिए एक सुनहरा मौका है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने जॉब से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की है. रिचा चड्ढा (Richa Chadha ) ने लोगों से कहा है कि अगर उन्हें नौकरी की जरूरत है, तो वह उनकी पोस्ट पर कमेंट कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिचा ने एक ट्वीट में लिखा- 'मेरे एक दोस्त इस समय लोगों को रोज़गार दिलवाने की कोशिश में जुटें हैं. यदि आप 18-40 के बीच किसी ऐसे आदमी को जानते हैं जो डिलीवरी, सफाई का काम कर सके, जिनके पास अपनी मोटरसाइकल और फोन हो, जिन्हें इस समय नौकरी की जरूरत हो तो मुझे सूचना दें. धन्यवाद.'


ये भी पढ़ें: फैन ने Sonu Sood के लिए बनाई ऐसी तस्वीर, एक्टर ने तुरंत बना डाली अपनी Profile Pic



आपको बता दें कि रिचा ने हाल ही में अपने ऑफिस स्टाफ के लिए कोरोना अवेयरनेस वीडियो बनाया था. रिचा चड्ढा ने इस वीडियो में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान स्टाफ क्या करें और क्या न करें. उन्होंने वीडियो में कहा था कि वह बीते दो महीनों ने लॉकडाउन और कोरोना के खिलाफ बताए गए सभी नियमों और बातों का पालन कर रही हैं. 


पर्सनल लाइफ की बात करें तो रिचा एक्टर अली फजल के साथ शादी की खबरों के लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. कहा जा रहा था कि दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे. उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज के लिए अप्लाई भी कर दिया था, लेकिन कोरोना की वजह से दोनों की शादी टल गई.