Mahi Shrivastava Bhojpuri Song: हमेशा अपनी जोड़ी से फैंस के बीच गदर मचाने वाली माही श्रीवास्तव और प्रियंका सिंह की जोड़ी एक बार फिर अपने नए गाने को लेकर फैंस के सामने हाजिर हैं, जिसमें माही अपनी कातिलाना अदाओं और दिलकश अंदाज से अपने सईया के साथ साथ फैंस को भी अपना दीवाना बना रही हैं. उनके इस नए गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गाने का नाम 'संईया जी के चोटी से बांध के राखी' है, जिसको हाल में जारी किया गया है और गाने ने रिलीज होते ही फैंस के बीच धूम मचानी शुरू कर दी है. उनके इस शानदार और जानदार गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने में माही एकदम देसी स्टाइल में अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं, जिसके फैंस भी दीवाने हुए जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो में उनके जबरदस्त डांस मूव्स भी देखने को मिल रहे हैं. 



फैंस को खूब भा रही माही का ये गाना 


माही श्रीवास्तव और प्रियंका सिंह का ये गाना उनके फैंस को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जारी होते ही ये गाना देखते ही देखते दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. गाने में माही ने अपने एक बढ़ कर एक एक्सप्रेशन से दर्शकों को मदमस्त कर दिया है. उस पर प्रियंका सिंह की आवाज ने गाने में चार चांद लगा दिए हैं. गाने में माही अपने पति को दूसरी महिलाओं की बुरी नजर से बचने की सलाह देती हुई नजर आ रही है, क्योंकि उनकी नजर में उनके पति बहुत सीधे साधे हैं.


कृष्ण माधा-मोनी हूडा की जोड़ी का हर तरफ छाया जलवा, गोली की रफ्तार सा वायरल हो रहा 'बंदूक की दुकान' गाना



गाना सुन आ जाएगा मजा


माही श्रीवास्तव और प्रियंका सिंह के गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किए गया है. गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी सिंगर प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज से सजाया है. गाने के दमदार बोल  संतोष उत्पाती ने लिखे हैं, जबकि संगीतकार विनीत शाह ने गाने को अपना मधुर संगीत दिया है. गाने के वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने गजब का डांस करके फैंस का मन मोह लिया है. इसके अलावा भी दोनों के गाने फैंस के बीच छाए रहते हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है.