भोजपुरी गानों के दीवाने हैं तो हम आपके लिए लाए हैं लेटेस्ट गाना. जो 2 जुलाई 2024 को ही रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम 'डोले जब कमरिया' है जिसे यूट्यूब चैनल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पर रिलीज किया गया है. गाने में धमाकेदार व्यूज, डांस, लोकेशन के साथ साथ नजारे देखने को मिलते हैं. चलिए आपको सुनाते हैं 'डोले जब कमरिया' गाना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'डोले जब कमरिया' गाने में एक्ट्रेस मुस्कान ने अपनी कातिल अदा और हुश्न का खूब जलवा बिखेरा है. वह कभी इंडियन तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में दिखाई देती हैं. वह अपनी पतली कमर के लचक से सबको दीवाना बना रही है. फैंस इस वीडियो को बार बार देखने को मजबूर हो गए हैं.


'डोले जब कमरिया' पर व्यूज
इस गाने की डिटेल की बात करें तो इसे सिंगर खुशी कक्कड़ ने गाया है. गाना इतना मजेदार है कि आप इसे किसी पार्टी या फंक्शन में भी एन्जॉय कर सकते हैं. रिलीज के कुछ ही घंटों के अंदर 55 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे देख डाला है.



भोजपुरी हीरोइन का जलवा
'डोले जब कमरिया' में मुस्कान ग्रीन कलर के वेस्टर्न ऑउटफिट पहने इठलाते हुए शहर की गलियों में नजर आती हैं. फिर दूसरा अवतार तो उनका और भी शानदार है जहां वह इंडियन लुक में अपनी सहेलियों संग गांव के बाहर ठुमका लगाती दिखती हैं. 


'डोले जब कमरिया' गाना किसने लिखा
'डोले जब कमरिया' को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स ने बनाया है. जिसक एमडी व फ़िल्म निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. वहीं डोले जब कमरिया' गाने को गीतकार सूरज सिंह ने लिखा है, जबकि संगीतकार विक्की वॉक्स ने मधुर संगीत दिया है. 


हिंदू धर्म से है नीता अंबानी की साड़ी का कनेक्शन, लाल जोड़े में दुल्हन जैसा लुक, देखिए राधिका मर्चेंट की सासु मां की तस्वीरें


गाने की डिटेल
गाने के वीडियो डायरेक्टर व कोरियोग्राफर छोटू लोहार, डीओपी व एडिटर आरबीके एंटरटेनमेंट हैं. मेकअप रवि सिंह सरदार, कॉस्ट्यूम मोनी डिज़ाइन, डीआई भीमचन्द्रराय मुर्मू, प्रोडक्शन आरबीके एंटरटेनमेंट का है.