नई दिल्ली: डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस, सिंगर, और डांसर  सपना चौधरी आए दिन अपने नए-नए डांस वीडियोज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वहीं भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी अपने हर स्टाइल से लोगों के दिलों पर छा जाते हैं. ऐसे में जब दोनों एक साथ नजर आएं तो इनके फैंस का दीवाना हो जाना तो जाहिर सी बात है. इसलिए अब इन दोनों के डांस वाला एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सपना चौधरी के एक फैन पेज पर नजर आ रहे इस वीडियो में ऐसी ही कुछ खास बात है कि हरियाणवी हो या भोजपुरी कोई भी इस वीडियो की तारीफ किए बिना नहीं थक रहा. बात ही कुछ ऐसी है वीडियो में खेसारी लाल यादव जो अपने जबरदस्त डांस का तड़का लगा रहे हैं. वीडियो इतना जबरदस्त है कि कोई भी इस गाने पर थिरके बिना नहीं रह सकता. देखिए यह वीडियो...



इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना चौधरी लॉन्ग ऑरिंज सलवार सूट में नजर आ रही हैं. उनके साथ खेसारी का अंदाज भी काफी गजब लग रहा है. खेसारी का कैप उनके गेटअप को और भी शानदार बना रहा है. यह दोनों इस वीडियो में खेसारी के ही एक गाने पर थिरक रहे हैं.  


बता दें कि खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. उनका हर गाना रिलीज होते ही सुपरहिट हो जाता है. वहीं सपना चौधरी भी इन दिनों लगातार अपने गानों और डांस वीडियो के चलते सुर्खियों में रहती हैं. सपना ने हाल ही में राजनीति में एंट्री की है और बीजेपी ज्वाइन की है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें