Aamir Khan Donation Assam Flood Victims: असम इन दिनों भीषण बाढ़ की चपेट में है. 21 लाख से ज्यादा लोग इस बाढ़ की चपेट में आ चुके हैं. ऐसे में देश भर से इस राज्य में मदद पहुंचाई जा रही है. ऐसे में असम के सीएम रिलीफ फंड के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने मदद का हाथ बढ़ाया है. आमिर खान के अलावा और भी लोग संकट की इस घड़ी में असम के साथ हैं और वहां के लोगों की मदद कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने किया ये ट्वीट 


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा- बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपये का उदार योगदान देकर हमारे राज्य के बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद की है. उनकी चिंता और उदारता के एक्ट के लिए मेरी हार्दिक कृतज्ञता.



बाढ़ के कारण तबाही 


असम में बाढ़ की वजह से करीब 21 लाख लोग प्रभावित हुए हैं. इस विनाशकारी आपदा में 126 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है. राज्य में अभी 25 जिलों में बाढ़ का प्रकोप जारी है. इसके चलते 79 सड़कों और पांच पुलों को भारी नुकसान पहुंचा है. असम के सीएम लगातार बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में जाकर वहां का जायजा ले रहे हैं और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दे रहे हैं. इस बाढ़ की वजह से सिर्फ इंसान ही नहीं, बल्कि जानवरों को भी अपनी जान गंवानी पड़ रही है. फसलें नष्ट हो रही हैं.


आमिर खान की आने वाली फिल्म 


बता दें आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर बिजी चल रहे हैं. लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी नजर आएंगी. ये फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है जोकि हॉलिवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है.


Middle Finger: जब मर्यादा भूले बॉलीवुड सेलेब्स, पब्लिक प्लेस में ही दिखाने लगे मिडिल फिंगर



मीका सिंह के साथ कोजी हो गईं बुशरा, सीने से चिपकाकर बोले सिंगर- अभी तो और मौके मिलेंगे