नई दिल्ली (अमित रामसे​): बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान संडे ब्रंच के लिए मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक इटेलियन रेस्टोरेंट में नजर आए. आमिर खान के साथ उनकी स्टाइलिश बेटी इरा, बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर और एक्टर रोनित रॉय भी इस रेस्टोरेंट में ब्रेकफास्ट के लिए नजर आए. इस दौरान आमिर ने बताया कि वह रेस्टोरेंट भले ही आ गए, लेकिन अभी वह अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए डाइट पर पर हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं दी, क्योंकि वह हमेशा ही अपने फैन्स को सरप्राइज देने में माहिर है. इसी दौरान जब आमिर खान से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के स्टेटमेंट के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, क्योंकि आमिर इस बात को अच्छे तरीके से जानते हैं कि इसी मुद्दे पर एक बार उनके बयान से देशभर में हंगामा मच गया था और साथ ही साथ उन्हें काफी कॉन्ट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था.



यही वजह है कि आमिर अब अपने आपको कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रखना पसंद करते हैं. इसी मुद्दे पर मधुर भंडारकर भी कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया. बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह पिछले महीने से ही सुर्खियों में हैं. पहले उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बच्चों की फिक्र होती है कि कहीं कोई उनसे हिंदू या मुस्लिम होने के बारे में न पूछ ले. तो वहीं नया साल लगते ही नसीरुद्दीन एक बार फिर से चर्चा में आ गए. 



दरअसल, एमनेस्टी इंटरनेशनल की ओर से जारी एक वीडियो में शाह भारत में मानवाधिकारों के स्तर पर बयान देते नजर आए. वीडियो में शाह कह रहे हैं कि ''हमारे देश का संविधान हमें बोलने, सोचने, किसी भी धर्म को मानने और इबादत करने की आजादी देता है. लेकिन, अब देश में मजहब के नाम पर नफरतों की दीवार खड़ी की जा रही है. जो लोग इस अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं, उन्हें इसकी सजा दी जाती है.'' 


(फोटो साभार: सारी तस्वीरें योगेन शाह की हैं)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें