Mukesh Khanna Controversial Video: टीवी की दुनिया के 'शक्तिमान' सीरियल से फेमस हुए एक्टर मुकेश खन्ना विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियोज शेयर कर वह अपनी राय रखते रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके यूट्यूब चैनल के वीडियो का एक हिस्सा वायरल हो रहा है, जिसे सुनकर यूजर्स भड़क गए और उनको जमकर लताड़ लगाई. मुकेश खन्ना इस वीडियो में कह रहे हैं कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से सेक्स करने के लिए कह रही है तो वह धंधा कर रही है. उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसी चीजों में पड़ना नहीं चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खन्ना ने वायरल हो रहे वीडियो में कहा, 'कोई भी लड़की किसी लड़के को कहे कि मैं तुम्हारे साथ सेक्स करना चाहती हूं तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है क्योंकि इस तरह की निर्लज्ज बातें कोई सभ्य समाज की लड़की कभी नहीं कहेगी. अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है. वो उसका धंधा है. आप उसमें भागीदर मत बनिए.'


 



लोगों ने लगाई लताड़


मुकेश खन्ना का ये वीडियो वायरल होते ही कमेंट्स की बाढ़ आ गई. लोग एक्टर को खरी-खोटी सुनाने लगे. एक यूजर ने लिखा, 'और लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा.' अन्य यूजर ने कहा, 'ठीक है कूल, अब एक वीडियो बनाओ सभ्य समाज का लड़का.' एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'सॉरी शक्तिमान इस बार आप गलत हैं.' 


पहले भी रह चुके हैं विवादों में


साल 2020 में भी मुकेश खन्ना विवादों में घिर चुके हैं. मीटू मूवमेंट के दौरान उन्होंने कहा था कि महिलाओं को यौन शोषण या किसी भी तरह का शोषण तब झेलना पड़ता है, जब वह काम के लिए बाहर जाती हैं. तब भी उन्हें इसके लिए विरोध झेलना पड़ा था. 


शक्तिमान पर फिल्म बनाने का ऐलान


दूसरी ओर, मुकेश खन्ना ने पॉपुलर टीवी सीरियल शक्तिमान पर फिल्म बनाने का भी ऐलान किया है. इसका बकायदा टीजर भी रिलीज किया गया है. हालांकि इसमें कौन शक्तिमान और अन्य किरदार निभाएगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर