पति की मौत के बाद रोते-बिलखती दिखीं मलाइका की मां, नानी को संभालते नजर आए अरहान; झकझोर देगा VIDEO
Advertisement
trendingNow12426376

पति की मौत के बाद रोते-बिलखती दिखीं मलाइका की मां, नानी को संभालते नजर आए अरहान; झकझोर देगा VIDEO

Malaika Arora Father Death: 11 सितंबर को सुबह बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता ने सुसाइड कर लिया. उन्होंने बांद्रा के आयशा मैनर अपार्टमेंट्स में स्थित अपने घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना को 24 घंटे बीत चुके हैं. पति की मौत के बाद मलाइका की मां का बुरा हाल है. जिनकी रोते-बिलखते वीडियो वायरल हो रही है. 

Malaika Arora Mother Joyce Crying Badly

Malaika Arora Mother Joyce Crying Badly: 11 सितंबर को सुबह 9 बजे फिल्मी इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया. हर कोई इस खबर को पढ़ने और सुनने के बाद शॉक में था कि ऐसे कैसे हो गया. खबर ये थी कि हिंदी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस और सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता ने बांद्रा के आयशा मैनर अपार्टमेंट्स में स्थित अपने घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी. इस घटना ने हर किसी को सकते में डाल दिया था. 

इस घटना को 24 घंटे बीत चुके हैं. सभी सेलेब्स मलाइका के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. वहीं, पति की मौत के बाद मलाइका की मां जॉयस का बुरा हाल हो गया है. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो खूब रोते-बिलखते नजर आ रही हैं, जिन्हें उनके नाती अरहान खान संभालते नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में व्हाइट कलर के सूट में काला चश्मा लगाए मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं, जिनके चेहरे पर दुख साफ देखा जा सकता है. साथ ही वो अपनी मां सो संभालती नजर आ रही हैं. 

पति की मौत से टूटीं मलाइका की मां

ये वीडियो उनके आयशा मैनर अपार्टमेंट्स का है. वीडियो में मलाइका की मां का रो-रोकर काफी बुरा हाल देखने को मिल रहा है, जिनको अरहान पकड़ कर संभालते नजर आ रहे हैं. वीडियो में अरहान खान भी व्हाइट कलर की शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. साथ ही मलाइका की मां हल्के रंग की साड़ी में नजर आ रहे हैं. तीनों अपार्टमेंट्स से निकलकर गाड़ी में बैठते नजर आ रहे हैं. पति की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पहली बार सामने आई हैं. वीडियो देख हर कोई अनिल मेहता की आत्मा की शांति के लिए कमेंट्स कर रहे हैं. 

कीमोथेरेपी के साइड इफेक्ट्स से हिना खान का हुआ ऐसा हाल, पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘हर 10 मिनट में...’

अमृता अरोड़ा भी पति संग आई नजर 

इसके अलावा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें मलाइका अरोड़ा की बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा भी आयशा मैनर अपार्टमेंट्स से बाहर आती नजर आ रही हैं. इस दौरान उनके साथ उनके पति शकील लदाक भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में अमृता अरोड़ा के भी आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वीडियो में अमृता पैपराजी से अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही हैं. वीडियो में अमृता भी हल्के रंग के सूट में काला चश्मा लगाए नजर आ रही हैं. साथ ही उनके पति और बेटा व्हाइट कलर के आटउटफिट में नजर आ रहे हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news