नई दिल्ली : फिल्म 'उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक' के निर्देशक आदित्य धर का कहना है कि फिल्म में एकमात्र हीरो के रूप में विक्की कौशल को कास्ट करना एक जोखिम था और उन्होंने फिल्म को उपयुक्त बजट देकर इससे निपटा. धर ने कहा, "एकमात्र हीरो के रूप में विक्की कौशल को कास्ट करना अपने आप में एक जोखिम था. हमने बजट के हिसाब से ऐसी फिल्म बनाई, जो विक्की की मुख्य भूमिका के साथ फिल्म के लिए उचित हो."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्देशक ने कहा कि यह (फिल्म) एक ऐसा मिशन बन गया था, जहां टीम के प्रत्येक सदस्य ने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और उसके बाद कुछ और भी प्रयास किया. उदाहरण के लिए अभिनेता धैर्य, जिन्होंने सिख जवान सरताज का किरदार निभाया, वह सिख नहीं हैं. लेकिन, उन्होंने उसका अभ्यास किया और दो सप्ताह गुरुद्वारे में बिताए. हमारे निर्माता रॉनी स्क्रूवाला द्वारा दी गई सुविधाएं व स्वतंत्रता उन सभी चीजों से परे थे, जिसकी मैं कल्पना कर सकता हूं. 


Box Office पर धमाल मचा रही 'उरी' पर बोले अनुराग कश्यप, 'प्रॉपगैंडा फिल्म नहीं'



'उरी' की सफलता से खुश विक्की कौशल बोले, 'एक सपने जैसा है सब'


'उरी' के निर्देशन में अपनी जिंदगी के दो साल देने वाले धर थक चुके हैं. आदित्य ने कहा कि लेकिन, एक अच्छे तरीके में. फिल्म निर्माण के दौरान मैंने बहुत कुछ सीखा, जिसमें न केवल कैमरे के सामने घटित घटनाओं के बारे में बल्कि भारतीय सैनिकों और उनके परिवारों द्वारा किए गए त्याग को लेकर. 


(इनपुट : IANS)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें