'उरी' की सफलता से खुश विक्की कौशल बोले, 'एक सपने जैसा है सब'

विक्की कौशल फिल्म को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम के लिए यह अनुभव एक सपने जैसा है.   

'उरी' की सफलता से खुश विक्की कौशल बोले, 'एक सपने जैसा है सब'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : नई रिलीज फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' में भारतीय कमांडो की भूमिका निभाने वाले अभिनेता विक्की कौशल फिल्म को दर्शकों से मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से खुश हैं. उन्होंने कहा कि फिल्म की पूरी टीम के लिए यह अनुभव एक सपने जैसा है कि दर्शकों ने इसे स्वीकार कर लिया है. 'उरी..' की सफलता के बाद विक्की कौशल ने सहकलाकारों- मोहित रैना और यामी गौतम के साथ मीडिया से बात की. 

फिल्म की कहानी वर्ष 2016 में जम्मू के उरी में हुए आतंकवादी हमले पर आधारित है, जिसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया था. 

प्रिया प्रकाश ने विक्की कौशल को सिखाया 'अंखियों से गोली मारना', वायरल हुआ Video

सूत्रों ने बताया कि फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ रुपये की कामई कर ली है. विक्की कौशल ने कहा, "जब तक फिल्म रिलीज नहीं हो जाती, तब तक आपको अंदाजा नहीं होता कि यह चलेगी या नहीं. लेकिन कल से फिल्म को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है, वह अभिभूत कर देने वाली है. यह एक सपनीले अनुभव जैसा है कि दर्शकों ने फिल्म को बाहें फैलाकर स्वीकार किया है."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

VISFOTAK JOSH!!! @varundvn @ranveersingh @itsrohitshetty @katrinakaif 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

उन्होंने कहा कि वह आदित्य धर के काम से बेहद खुश हैं, क्योंकि बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है. फिल्म में विक्की कौशल, यामी गौतम, कीर्ति कुलहरि, मोहित रैना और परेश रावल महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 

(इनपुट : IANS)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें