आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते को लेकर तरह तरह की बातें सामने आ रही हैं. कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. ब्रेकअप की खबरों के बीच अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर का ऐड रिलीज हुआ है. जिसमें दोनों साथ साथ नजर आ रहे हैं. अब फैंस दोनों के वीडियो को देख रिएक्ट भी कर रहे हैं. कुछ तो दोनों के वीडियो को देख कह रहे हैं कि ब्रेकअप नहीं हुआ है. चलिए दिखाते हैं अनन्या-आदित्य का वीडियो.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

10 मई 2024 को आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का ऐड वीडियो रिलीज हुआ. ये दरअसल एक चश्मे की कंपनी का ऐड है. जहां दोनों मैचिंग आउटफिट में अलग अलग शेड्स लगाए पोज दे रहे हैं. कभी मुस्कुरा रहे हैं तो कभी खिलखिला रहे हैं.


आदित्य रॉय कपूर और अनन्या का ऐड



इंस्टाग्राम पर वीडियो को लेकर कमेंट बॉक्स बॉक्स में फैंस धड़ल्ले से रिएक्ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ओके दोनों अभी भी साथ हैं.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'आदि और अन्नी साथ में कमाल लगते हैं. आपने तो इस वीडियो से सरप्राइज दे दिया है.' एक फैन ने तो ये भी कहा कि प्लीज दोनों साथ आ जाओ. साथ ही खूब अच्छे लगते हो.


लोग बोले- रूमर्स हैं ब्रेकअप की खबरें
इंस्टाग्राम स्टोरी पर तो आदित्य रॉय कपूर ने इस ऐड वीडियो को शेयर भी किया है. हालांकि शेयर करते हुए लिखा कुछ नहीं है. ऐसे में सोशल मीडिया पर इस ऐड को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि आदित्य ने वीडियो शेयर कर साबित कर दिया है कि ब्रेकअप की खबरें सिर्फ रियूमर्स हैं.



अनन्या पांडे ने पैरेंट्स बनने जा रहे दीदी-जीजू को दी बधाई, बोलीं- मुझे मौसी बनाने के लिए थैंक्यू


कैसे शुरू हुए ब्रेकअप के रूमर्स
हाल में ही अनन्या पांडे ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था. जहां उन्होंने लिखा था, 'जो चीज आपके लिए बनी है वो आपको घुम-फिरकर मिल ही जाती है. अगर सच में वो चीज आपसे दूर जाती है तो समझ जाइए कि वह जिंदगी का सबक है.'