नई दिल्ली : अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) और प्रथम महिला मेलानिया के भारत दौरे से पाकिस्तान को मिर्ची लगी हुई है. ट्रंप और मेलानिया इस दौरे के दौरान ताजमहल देखने भी पहुंचे थे. इसे लेकर पाकिस्तानी यूजर ने ट्विटर पर ताजमहल की सफाई का एक वीडियो शेयर किया, जिस पर बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) की नजर पड़ गई. अदनान ने इस यूजर को आइना दिखाया जो खूब वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, पाकिस्तानी यूजर ने ताजमहल का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें ताजमहल की मीनार को पानी की बौछारों से साफ किया जा रहा है. इस वीडियो के साथ इस यूजर ने लिखा- डोनाल्ड ट्रंप को दिखाने के लिए ताजमहल की सफाई चल रही हैं. इस यूजर ने बीजेपी और आरएसएस पर भी निशाना साधा. इस पोस्ट पर अदनान सामी ने लिखा- सबसे पहले तुम्हे अपना दिमाग और नियत साफ करने की जरूरत है. दूसरी बात Umm, ताजमहल साफ करने के लिए तुम्हारे पास ताजमहल का होना जरूरी है, जो हमारे पास है, तुम्हारे पास नहीं.


ट्रंप परिवार करीब 1 घंटा 20 मिनट ताज परिसर में रहा. इस दौरान ट्रंप और मेलानिया के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती थी. दोनों कई बार हाथों में हाथ डाले एक दूसरे की आंखों में झांकते दिखे.  ट्रंप ने ताजमहल की दीवारों से लेकर यहां के मुगल गार्डन के बेहद करीब से देखा. ताजमहल के रॉयल गेट से प्रवेश के बाद ट्रंप ने यहां की विजिटर बुक में भारत के लोगों के लिए खास संदेश लिखा. ताजमहल की विजिटर बुक में डोनाल्ड ट्रंप ने लिखा कि ताजमहल हमें प्रेरणा देता है. यह भारत की संस्कृति की विभिन्नता और संपन्नता की शानदार विरासत है. थैंक्यू इंडिया.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें