नई दिल्ली: गोल्डन एरा के बॉलीवुड के गानों के दीवानों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. बॉलीवुड के गीतों में नए-नए प्रयोग करने वाले सदी के महान गायक किशोर कुमार की जीवनी पर जल्द ही फिल्म बनने जा रही है, यह खबर वैसे तो बीते दिनों भी आई थी लेकिन फिर फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई. अब एक बार फिर से फिल्म पर काम शुरू हो चुका है. जिसमे लीड रोल के लिए एक शानदार गायक का नाम सामने आया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको भी जानकर हैरानी होगी कि किशोर कुमार के रोल के लिए किसी एक्टर को नहीं बल्कि सिंगर को अप्रोच किया गया है. हमारी सहयोगी वेबसाइड बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार, सिंगर कंपोजर अदनान सामी को इस फिल्म के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है. फिल्म मेकर्स चाहते है कि अदनान सामी किशोर कुमार का किरदार बड़े पर्दे पर निभाएं. 



खबर की माने तो सूत्र ने जानकारी दी है कि निर्माताओं को लगता है कि अदनान सामी किशोर कुमार की भूमिका के लिए पर्फेक्ट हैं. उनके अनुसार, अदनान सामी एक सिंगर होने के साथ-साथ कंपोजर और एक्टर भी है. यहीं खूबी किशोर कुमार में भी थी. इसलिए इतना सिमिलर कलाकार कोई और नहीं हो सकता. 


बता दें कि अदनान सामी खुद भी किशोर कुमार के बड़े फैन हैं. वह किशोर की गानों को गुनगुनाना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. किशोर कुमार की इस बायोपिक की घोषणा बीते दिनों निर्माता निर्देशक अनुराग बसु ने की थी. उस दौरान इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुराग बसु ने कहा था कि किशोर कुमार के किरदार के किए उन्होंने रणबीर कपूर को चुन लिया है. 



लेकिन किसी कारण से इसपर बात नहीं बढ़ सकी. अब इस खबर से फिर से किशोर के फैन खुश हो सकते हैं. बहरहाल भले ही फिल्म मेकर्स ने अदनान सामी को किशोर कुमार की बायोपिक के लिए अप्रोच किया हो लेकिन अभी तक इसकी आधिकारी घोषणा होनी बाकी है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें