Kaimur News: कब सुधरेंगे खाकी वाले? कैमूर में डायल-112 के पुलिसकर्मियों द्वारा उगाही का वीडियो वायरल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2419924

Kaimur News: कब सुधरेंगे खाकी वाले? कैमूर में डायल-112 के पुलिसकर्मियों द्वारा उगाही का वीडियो वायरल!

Kaimur Police: इस मामले में डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने जांच कराने की बात कही. उन्होंने कहा कि जांच में जो भी दोषी निकलेगा, उसके ऊपर कारवाई की जाएगी.

पुलिसकर्मियों की उगाही का वीडियो वायरल

Kaimur News: बिहार में क्राइम का लगातार ग्राफ बढ़ रहा है. विपक्ष आरोप लगा रहा है कि पुलिस सही तरीके से काम नहीं कर रही है, जिससे अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है. इस बीच कैमूर जिले की पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में डॉयल-112 के पुलिसकर्मी शहर में क्राइम रोकने की जगह पर नेशनल हाईवे पर नजराना लेने में मशगूल दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो दुर्गावती थाना का वीडियो बताया जा रहा है. हालांकि, ज़ी न्यूज़ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों को एक शख्स रिश्वत देता दिखाई दे रहा है.

वायरल वीडियो में एक टाटा मैजिक गाड़ी से एक शख्स उतरता है और डॉयल-112 गाड़ी में तैनात पुलिसवाले की तरफ बढ़ता है. फिर वह शख्स हाथों में पैसा लेकर डायल-112 के पास खड़ एक सिपाही को पकड़ा रहा है. जैसे ही सिपाही उस पैसे को पकड़ने के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं, तभी उनकी नजर उनके बनाए जा रहे हैं. वीडियो वाले कमरे में कैद हो जा रहा है. वीडियो कैद होता देख सिपाही पैसे छोड़कर सबसे पहले कैमरा बंद कराने पहुंच गए. वहीं वीडियो बना रहा व्यक्ति बार-बार सिपाही को पीछे नहीं आने का आग्रह कर रहा है. लेकिन सिपाही अंत तक कैमरे के पास पहुंच जा रहे हैं और फिर कैमरा बंद हो जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Fake Notes: बेगूसराय से जुड़ने लगा नकली नोटों का तार, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

इस वायरल वीडियो की पुष्टि हम नहीं करते हैं. हालांकि, इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिसवाले सड़कों पर लोगों की सुरक्षा को लेकर कितना मुश्तैद है. लोगों की बातों को माने तो जिस टाटा मैजिक गाड़ी से व्यक्ति उतरकर पैसा दे रहा था, उस मैजिक में मवेशी लदे थे. अब तो पूरा मामला जांच के बाद ही स्पष्ट होगा कि ऐसे नजराना लेने वाले पुलिसकर्मियों पर बिहार पुलिस क्या कार्रवाई कर रही है? फिलहाल इस मामले में डीएसपी मुख्यालय गजेंद्र कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो मैंने पहले कभी नहीं देखा. आपके द्वारा दिखाया गया है, पूरे मामले का जांच कराई जाएगी और जो भी दोषी होगा, उसके ऊपर कारवाई की जाएगी.

रिपोर्ट- मुकुल जायसवाल

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news