दो साल की हुई सिंगर अदनान सामी की छोटी बेटी, दिया इतने लाख का गिफ्ट!
topStorieshindi

दो साल की हुई सिंगर अदनान सामी की छोटी बेटी, दिया इतने लाख का गिफ्ट!

मेडिना ने आठ मई को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया जिसका जश्न अभी भी जारी है. 

दो साल की हुई सिंगर अदनान सामी की छोटी बेटी, दिया इतने लाख का गिफ्ट!

नई दिल्ली: अपने बच्चों को कीमती गिफ्ट देना तो सभी चाहते हैं. लेकिन दो साल की बच्ची के लिए लाखों का तोहफा देना थोड़ा अटपटा है. लेकिन फेमस सिंगर अदनान सामी ने कुछ ऐसा ही कारनामा किया है. उन्होंने अपनी छोटी बेटी के दूसरे जन्मदिन पर उसे एक बेशकीमती प्रैम (स्ट्रॉलर) गिफ्ट किया है.  

अदनान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस गिफ्ट की तस्वीर शेयर की है. जिसमें प्रतिष्ठित ब्रिटिश ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी एस्टन मार्टिन द्वारा तैयार किए गए एक स्ट्रॉलर पर उनकी बेटी बैठी नज़र आ रही है. इसकी कीमत 4,500 डॉलर (3,14,696 रुपये) है. देखिये यह तस्वीर... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Medina’s Birthday gift... A special custom made stroller from ‘Aston Martin’... . . . fendi

A post shared by Adnan Sami adnansamiworld on

अदनान ने कहा है कि वह अपनी दो साल की बेटी मेडिना को उसके जन्मदिन पर एक खास स्ट्रॉलर उपहार में देना चाहते थे.

अदनान ने आईएएनएस से कहा, "मुझे कारों का शौक है और मैं जेम्स बॉन्ड का फैन भी हूं. मेरी मूवी लाइब्रेरी में जेम्स बॉन्ड के सभी फिल्मों का कलेक्शन है. मैं मेडिना जान को एक बेहद खास स्ट्रॉलर गिफ्ट में देना चाहता था और इसके लिए एस्टन मार्टिन परफेक्ट था."

अदनान ने आगे कहा, "एस्टन मार्टिन की कारों में जिस तरह के लेदर का इस्तेमाल किया जाता है उसी तरह के लेदर का इस्तेमाल इस स्ट्रॉलर में भी किया गया है. समान्यत: वे इसे ब्लैक कलर में ही बनाते हैं,लेकिन मैं इसे कैमल कलर में चाहता था. इसमें खास सस्पेंशन होने की वजह से यह आराम से चलती है. यह एक विशेष एस्टन मार्टिन कंबल के साथ आता है जिसे मेमने के ऊन से बनाया जाता है." 

मेडिना ने आठ मई को अपना दूसरा जन्मदिन मनाया जिसका जश्न अभी भी जारी है. अदनान ने शनिवार को ट्वीट किया : "मेरी प्यारी रोया जान और परी मेडिना के संग म्यूनिख, जर्मनी के कार्निवल में मोर फन." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news