नई दिल्ली: बीते साल जब सोनाली बेंद्रे ने खुद को कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर दी तो लोगों को काफी झटका लगा था. लेकिन अब केंसर से जंग जीतने के बाद सोनाली बेंद्रे एक बार फिर पूरी एनर्जी के साथ वर्कफ्रंट पर वापस लौट चुकी हैं. बीते दिनों जहां वह इलाज कराकर वापस लौटीं वहीं अब वह एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तकरीबन साल भर अमेरिका में चले इलाज के बाद सोनाली अब देश वापस लौट आई हैं और वह अब काफी तेजी से ठीक हो रही हैं. सोनाली का इलाज अभी जारी है लेकिन वह अब अपनी जंग जीत चुकी हैं. इसी बीच सोनाली ने एक बार फिर अपनी हिम्मत की मिसाल पेश करते हुए एक फोटो शूट कराया है. इस शूट में सोनाली अपने पूरे जोश में नजर आ रही हैं. देखिए यह तस्वीर...


स्पेशल फोटो शूट के बाद कवर गर्ल बनी सोनाली, फोटो साभार: INSTAGRAM@sonalibendre

सोनाली ने यह शूट एक मैग्जीन के कवर के लिए कराया है. जिसमें वह ग्रे कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. हालांकि सोनाली ने अपने पूरे इलाज के दौरान हर स्टेज पर अपनी तस्वीरें इतने ही जोश के साथ अपने फैंस से शेयर की हैं. लेकिन इस शूट में सोनाली के चेहरे की चमक उनकी केंसर पर जीत की गवाह है. 


सोनाली का यह अंदाज है खास, फोटो साभार: INSTAGRAM@sonalibendre

बता दें कि अपने इलाज की पूरी प्रक्रिया के दौरान सोनाली कभी कमजोर नहीं पड़ी. पूरे साल वह अपनी पोस्ट के जरिए अपने फैंस के लिए अपनी सेहत की जानकारी देती रही हैं. वहीं अब वह अपने दोस्तों और परिवार के साथ काफी उत्साह के साथ अपनी लाइफ को एंजॉय कर रही हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें