Bachchan Family at The Archies Screening: मंगलवार की शाम बॉलीवुड के सितारे जमीं पर उतरे और छा गए. मौका था द आर्चीज की स्पेशल स्क्रीनिंग का जिसमे स्टार कास्ट और फिल्म से जुड़े लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के तमाम जाने माने चेहरे नजर आए. लेकिन सबसे ज्यादा सुर्खियों में छा गया बच्चन परिवार. अमिताभ बच्चन नाती के डेब्यू पर पूरे परिवार को साथ लेकर एक साथ स्क्रीनिंग पर आए तो हंगामा मचना ही था और सबसे ज्यादा नजरे टिकी रहीं ऐश्वर्या राय पर .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगस्त्या को किया चीयर
इस मौके पर ऐश्वर्या राय भी अगस्त्या को सपोर्ट करने और चीयर करने पहुंचीं और अपने ही अंदाज में उन्होंने महफिल लूट ली. ऐश्वर्या, अभिषेक और आराध्या साथ में पोज दे रहे थे तभी ऐश्वर्या ने अगस्त्या को प्यार से पुकारा, अपने पास बुलाया और फोटो क्लिक करवाईं. 



इतना ही नहीं ऐश्वर्या इस मौके पर काफी खुश दिखीं और अगस्त्या जब सोलो पोज कर रहे थे तो उनके साथ जमकर मस्ती भी की. इससे इनका फैमिली के साथ बॉन्ड पता चलता है. 




इस मौके पर अभिषेक और ऐश्वर्या ही नहीं. बल्कि अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, नव्या नवेली भी साथ मौजूद रहे और सभी ने अगस्त्या को इस खास दिन पर सपोर्ट दिया.


रूमर्स पर लग गया ब्रेक
वहीं जैसे ही हंसता खेलता बच्चन परिवार एक साथ नजर आया तो उन रूमर्स पर भी ब्रेक लग गया जिसमे कहा जा रहा था कि अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच कुछ ठीक नहीं है और जल्द ही ये अलग हो सकते हैं. इन खबरों को जोर तब मिला जब जन्मदिन पर ऐश्वर्या अकेले ही हर जगह दिखीं. जबकि इन वीडियो को देख ऐसा कुछ लगा ही नहीं. ऐश्वर्या का परिवार के साथ जबरदस्त बॉन्ड इस मौके पर देखने को मिला और उनके अंदर एक बचपना भी नजर आया. जो उन्हें और जिंदादिल बनाता है.