नई दिल्ली: ऐश्वर्या रॉय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या आये दिन अपनी मां साथ नजर आती रहती हैं, आज वह अपनी मां के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के लिए रवाना हो चुकी हैं. लेकिन इसी दौरान आराध्या के डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं. जी हां! आराध्या के स्टेज शो के ये डांस वीडियोज कुछ ही घंटों में जमकर वायरल हो गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह वीडियोज इतने जबरदस्त हैं की देखते ही लोग यह बोल रहे हैं की डांस के मामले में आराध्या अपनी मां को पीछे छोड़ने वालीं हैं. लोगों को यह वीडियोज इतने पसंद आ रहे हैं कि कुछ ही घंटों में एक वीडियो को 22 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. देखिये यह वीडियो... 



बता दें की कान रवाना होने से पहले ऐश्वर्या मुंबई में बेटी आराध्या के साथ फेमस  डांसर श्यामक डावर के शो में पहुंचीं. यहां श्यामक डावर ने अपनी डांस अकेडमी का   25वां समर फंक शो आयोजित किया था. इसी कार्यक्रम में आराध्या ने पार्टिसिपेट किया था. ऐश्वर्या के साथ अभिषेेक बच्चन, मां वृदा राय, जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी नजर आए. 



इससे पहले भी धीरूभाई अंबानी स्कूल के एनुअल फंक्शन में आराध्या ने अपने टैलेंट से सबको चौंकाया है. लेकिन यह पहला मौका है जब आराध्या का एक परफेक्ट डांसर वाला अंदाज सामने आया है. आराध्या ने इस शो में पिंक कलर की फ्रॉक और डेनिम जैकेट पहनी थी, जिसके साथ-साथ मैचिंग कलर बो को टीम किया था. 


 



आराध्या ने रणवीर कपूर के 'गली बॉय' के गानों पर जबरदस्त डांस किया. साथ ही एक ला में वह जब ढोल पर खड़ी होकर नाचीं तो शायद हर किसी का मन उसे गले लगाकर दुलार करने का हो गया होगा. 


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें