Father Krishnaraj Rai Birthday: पिता का हर किसी के जीवन में काफी अहम रोल होता है. ऐसे में जब पैरेंट आपका साथ छोड़कर चले जाते हैं, तो उनकी कमी को किसी के भी साथ से पूरा नहीं किया जा सकता है. अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नोट लिखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2017 में हुआ था निधन


आपको बता दें कि ऐश्‍वर्या राय के पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) को कैंसर था. इस खतरनाक बीमारी से लड़ते हुए 2017 में उनका निधन हो गया. एक्ट्रेस अपने पिता से काफी ज्यादा करीब हैं और कभी भी उनके जन्मदिन या पुण्यतिथि पर तस्वीरें पोस्ट करना नहीं भूलती हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट की गई इस फोटो को जरूर देखें...



पिता को याद करतीं ऐश्‍वर्या


इस फोटो में ऐश्‍वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) और पिता कृष्णराज राय के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कैप्शन में लिखती हैं, प्रार्थना और याद में प्यार. हैप्पी बर्थडे डीयरेस्ट डार्लिंग डैडा-अज्जा. ढेर सारा प्यार. भगवान हमेशा आपका भला करें. हाल ही में ऐश्‍वर्या राय बच्चन ने पोन्नियिन सेलवन 1 में अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब प्यार बटोरा है. अब ऐश्‍वर्या जेलर (Jailer) में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी. 


लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया


लोग ऐश्‍वर्या राच बच्चन की खूबसूरती (Beauty) के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज को भी काफी पसंद करते हैं. इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में रेड हार्ट भेजते दिखाई दिए. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि लड़कियों के लिए सबसे प्यारे इंसान हमेशा उनके पापा (Father) होते हैं. हाल ही में ऐश्‍वर्या राय बच्चन ने आराध्या का 11वां जन्मदिन मनाया है. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर