नई दिल्ली: ऐश्वर्या राय बच्चन का एक लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है. इस शूट में ऐश्वर्या ने कई तरह के ड्रेसेज फ्लॉन्ट किए हैं. इन ड्रेसेज के साथ उनके यूनिक पोज भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. लेकिन अब इस फोटोशूट के एक पोज के चलते ऐश्वर्या रॉय मुश्किल में उलझीं नजर आ रही हैं. क्योंकि उनके इस शूट को जहां लाखों लोगों ने पसंद किया वही पोज अब एक हॉलीवुड स्टार की कॉपी बताया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस शूट में एक तस्वीर में ऐश्वर्या सुर्ख लाल रंग के लहंगे में सीढ़ी पर खड़ी नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज बहुत खूबसूरत लग रहा है. लेकिन वहीं अब इस पोज की वजह से ऐश्वर्या के हॉलीवुड स्टार कैट विंस्लेट की एक फोटो को कॉपी करने की बात कही जा रही है. कैट की यह तस्वीर एक मैग्जीन के कवर के तौर पर सामने आई थी. देखिए कैट और ऐश्वर्या की यह तस्वीरें...



अब यह दोनों स्टार्स की तुलना करती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. यहां कई लोग ऐश्वर्या को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. कोई उन्हें 'नकलचोर' बोल रहा है तो कोई उन्हें 'कॉपी कैट' कर रहा है.



बता दें कि इस शूट में ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने मशहूर सेलिब्रिटी डिजाइनर डूओ फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के डिजायन किये आउटफिट्स पहने हैं. ऐश्वर्या राय बच्चन का यह नया अवतार लोगों का दिल जीत रहा है. ऐश्वर्या ने इस शूट में कुल 6 आउटफिट्स को फ्लॉन्ट किया है, लेकिन यह कहना वाकई मुश्किल है कि वह ज्यादा खूबसूरत किसमें लग रही हैं. 


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें