Aishwarya Sakhuja to play Dayaben: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस लंबे समय से शो में 'दयाबेन' को मिस कर रहे हैं. पहले 'दयाबेन' (Dayaben) का किरदार एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) करती थीं. हालांकि, उन्हें शो छोड़े लगभग चार साल हो चुके हैं. दयाबेन का किरदार निभाकर दिशा ने घर-घर में अपनी पहचान बना ली थी. लेकिन इतने साल बाद अब लगता है कि दिशा शो में वापस नहीं आना चाहतीं. खैर, शो के मेकर्स ने आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है. कुछ समय से नई 'दयाबेन' के लिए ऑडिशन लिए जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेकर्स को नई 'दयाबेन' मिल गई है. खबर है कि इस किरदार के लिए एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) को चुन लिया गया है. 
 
ऐश्वर्या सखुजा बनेंगी दयाबेन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक सूत्र ने जूम टीवी डिजिटल से बात करते हुए बताया कि ये है चाहतें स्टार ऐश्वर्या सखुजा (Aishwarya Sakhuja) उन अभिनेत्रियों में से एक थीं, जिन्हें 'दयाबेन' के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया था. उन्होंने जाहिर तौर पर लुक टेस्ट में भी अच्छा प्रदर्शन किया. सूत्र ने बताया कि, शो के प्रोड्यूस ऐसी एक्ट्रेस की तलाश में थे जो दया के किरदार को आसानी से अपना सके. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक कल्ट शो है और फैंस अभी भी 'दयाबेन' को मिस करते हैं. उन्हें लगा कि इसके लिए ऐश्वर्या एक अच्छी फिट हो सकती हैं.'



 


इन लोगों ने छोड़ा शो


 


आपको बता दें कि 'तारक मेहता' की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो छोड़ दिया है. वो शो की शुरुआत से ही इसका हिस्सा थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैलेश एक बार फिर शो में वापसी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बात की कोई जानकारी नहीं मिली है. शैलेश के अलावा, राज अनादकट भी शो को अलविदा कह सकते हैं. वो इस सीरियल में 'टिपेंद्र जेठाला गड़ा' उर्फ ​​'टप्पू' की भूमिका निभाते हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर