Akshay Kumar On Canadian Passport: बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार अक्सर ही कनाडा कनेक्शन को लेकर लोगों से खरी खोटी सुनते रहे हैं. अब तक कनाडा की नागरिकता रखने के आरोप उन पर लगे हैं जिसका सही और सटीक जवाब अब एक इंटरव्यू में उन्होंने दिया. साथ ही उन्होंने इन आरोपों पर अपना दुख भी जाहिर किया. उनके मुताबिक अब वो कनाडा की सिटीजनशिप छोड़ने के लिए अप्लाई कर चुके हैं और भारत की नागरिकता लेना चाहते हैं. साथ ही उन्होंने इस मामले का पूरा सच भी बता दिया है कि आखिर ये सब कैसे हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्मों के फ्लॉप होने पर गए थे कनाडा
अक्षय कुमार ने एक बड़े मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में रिवील किया है कि ये 90 के दशक की बात है जब उनकी 16-17 फिल्में एक साथ फ्लॉप हो गई थी. उनका करियर फ्लॉप होता जा रहा था और जेब खाली. तब उन्होंने दूसरे काम की तलाश की और एक दोस्त के कहने पर कनाडा जा पहुंचे. जहां उन्हें काम मिल गया. लेकिन तब भारत में उनकी दो फिल्में रिलीज होनी बाकी थी और किस्मत देखिए कि वो दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट हो गईं. उनके दोस्त ने उन्हें वापस भारत आने और एक्टिंग करने की सलाह दी. वो आए तो उन्हें कई बेहतरीन फिल्में ऑफर हुई और वो भी हिट हो गईं. इस तरह वो वापस आकर फिर से काम में पूरी तरह से खो गए और कनेडियन सिटीजनशिप वापस करने को लेकर कभी कोई ख्याल दिमाग में आया ही नहीं. 



भारत को बताया अपना सब कुछ
वहीं इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने माना कि उनके लिए भारत ही सब कुछ है क्योंकि उन्हें आज जो भी मिला है वो सब यहीं से मिला है. उनके मुताबिक ये बुरा फील कराने वाला होता है जब लोग बिना सच जाने कुछ भी कहत हैं. वहीं अब अक्षय अपना पासपोर्ट बदलवाने और कनाडा की नागरिकता छोड़ने के लिए अप्लाई कर चुके हैं और जैसे ही इस पर कार्रवाई होती है वो फिर से भारत के नागरिक बन जाएंगे.   


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे