Pushpa 2 New Song out: नए अंदाज में पुष्पा-श्रीवल्ली, श्रेया घोषाल ने 'अंगारों' से मीठी आवाज में जीता दिल
Advertisement
trendingNow12268477

Pushpa 2 New Song out: नए अंदाज में पुष्पा-श्रीवल्ली, श्रेया घोषाल ने 'अंगारों' से मीठी आवाज में जीता दिल

Pushpa 2 Second Song out: 'पुष्पा 2' का नया गाना 'अंगारों' आउट हो गया है. हालांकि, इस गाने को अभी लिरिक्स वीडियो के जरिेय शेयर किया गया है. इस गाने में रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन के बिहाइंड द सीन्स शॉट्स दिखाए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद दोनों की केमिस्ट्री गजब की लग रही है.

'पुष्पा 2' का नया गाना 'अंगारों' आउट

Pushpa 2 Second Song out: 'पुष्पा 2' साल की सबसे मच अवेटिड फिल्मों में से एक है. फिल्म मेकर्स ने 'पुष्पा 2' से दूसरा गाना आउट कर दिया है. हालांकि, इस गाने को लिरिक्स के साथ जारी किया गया है, जिसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के बिहाउंड द सीन्स शॉट्स दिखाए गए हैं. लेकिन बिहाइंड द सीन्स शॉट्स में ही रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की केमिस्ट्री गजब की लग रही है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जब ओरिजनल गाना सामने आएगा तो क्या धमाल मचा देगा.

'पुष्पा 2: द रूल' (Pushpa: The Rule) के दूसरे गाने 'अंगारों' को  श्रेया घोषाल ने अपनी मीठी आवाज से सजाया है. फिल्म का टीजर, पहला गाना पहले ही काफी एक्साइटमेंट पैदा कर चुका है और फिल्म का यह दूसरा पैपी नंबर फैन्स का दिल जीत रहा है. इस गाने में पुष्पाराज यानी अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बिहाइन्ड द सीन वाली केमिस्ट्री को देखने के बाद फैन्स का एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ चुका है. 

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से ओरी ने शेयर की नई तस्वीरें, खूबसूरती देख खुली रह जाएंगी आंखें

अलग तरह का है अनुभव
'पुष्पा 2: द रूल' के मेकर्स द्वारा जारी किए गए वीडियो में फिल्म के सेट की झलक देखने को मिल रही है, जो अलग ही तरह का अनुभव है. इस गाने को ओरिजनली देखने से पहले फैन्स देख पाएंगे कि सेट पर किस तरह की मस्ती और काम होता है. इस गाने को कितनी मेहनत और लगन के साथ तैयार किया गया है. इस वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को भी देखा जा सकता है. 

श्रेया घोषाल ने गाया सभी 6 भाषाओं में गाना 
फिल्म के गाने 'अंगारों' को श्रेया घोषाल ने सभी 6 भाषाओं में गाया है. अलग-अलग भाषाओं में इसके बोल अलग हैं. सूसेकी (तेलुगु), अंगारों (हिंदी), सूडाना (तमिल), नोडोका (कन्नड़), कंडालो (मलयालम), और आगुनेर (बंगाली) में सामने आ चुका है और हर भाषा में फैन्स का दिल जीत रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह इस साल का सुपरहिट डांस नंबर होने वाला है. 

यूपी-बिहार में हिट है यह सोहर, अब 'पंचायत 3' के जरिए सुनकर झूम रहा इंडिया

'मेरे सामी' का नया वर्जन हैं 'अंगारों'
'पुष्पा' के पहले पार्ट में 'मेरे सामी' गाने का नया वर्जन ही 'अंगारों' है, जिसे एक बार फिर से कंपोजर देवी श्री प्रसाद (DSP) ने तैयार किया है. इस बार श्रीवल्ली नए अंदाज में अपने सामी की महिला का बखान करती हुई नजर आ रही हैं. 'पुष्पा 2: द रूल' वर्ल्डवाइड 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. सुकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल अहम भूमिका में हैं.

Trending news