कार्तिक आर्यन से सीधे टक्कर लेने जा रहा आमिर खान का लाडला, Chandu Champion से होगी इस मूवी की भिड़ंत
Advertisement
trendingNow12268444

कार्तिक आर्यन से सीधे टक्कर लेने जा रहा आमिर खान का लाडला, Chandu Champion से होगी इस मूवी की भिड़ंत

Junaid Khan Maharaj: आमिर खान के बेटे जुनैद खान का फिल्म 'महाराज' से पहला लुक सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. 'महाराज' 14 जून 2024 से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

जुनैद खान आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म महाराज

Maharaj On OTT: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटे जुनैद खान इस साल बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. जुनैद खान, फिल्म 'महाराज' से डेब्यू करने जा रहे हैं. आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे की पहली फिल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस की इसी बेसब्री को देखते हुए 'महाराज' के मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट शेयर कर दिया है. जी हां...जुनैद खान (Junaid Khan) की फिल्म 'महाराज' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी. 

जुनैद खान का 'महाराज' से लुक आया सामने

नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से 'महाराज' का पोस्टर शेयर किया गया है. जिसमें जयदीप अहलावत और जुनैद खान (Junaid Khan Movie) इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर में जयदीप अहलावत माथे पर टीका, आंखों में तेज लिए दिख रहे हैं. तो वहीं जुनैद खान लंबे बाल और मूंछ में शर्ट-हाफ जैकेट पहने नजर आ रहे हैं. 'महाराज' के पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा गया- 'एक शक्तिशाली आदमी और निडर जर्नलिस्ट के बीच संच के लिए जंग. असल घटनाओं पर आधारित. महाराज 14 जून को नेटफ्लिक्स पर आ रही है.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग बैश से ओरी ने शेयर की नई तस्वीरें, खूबसूरती देख खुली रह जाएंगी आंखें

जुनैद खान की पहली फिल्म

आमिर खान (Aamir Khan Son Movie) के बेटे जुनैद खान 'महाराज' से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं. 'महाराज' में जुनैद खान के साथ जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे अहम रोल में नजर आएंगे. फिल्म में शरवारी वाघ का स्पेशल अपीयरेंस देखने को मिलने वाला है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ने किया है. आमिर खान के बेटे की 'महाराज' देखने के लिए फिल्मी फैंस बेसब्र हुए जा रहे हैं. बता दें, महाराज उस दिन ओटीटी पर स्ट्रीम होने जा रही है, जिस दिन कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन सिनमाघरों में दस्तक दे रही है. महाराज और चंदू चैंपियन दोनों ही 14 जून को अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर दस्तक देंगी. 

Pankaj Kapur Birthday: एक्टिंग की पाठशाला हैं शाहिद कपूर के पापा, 'मुसद्दीलाल' से चमकी किस्मत तो इन फिल्मों ने बनाई दमदार पहचान

Trending news