नई दिल्ली: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' देश ही नहीं विदेश में भी पहचान बना रही है. 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने के बाद अब इस फिल्म ने एक नया इतिहास रच दिया है. सऊदी अरब में फिल्म को रिलीज किया गया है और इसी के साथ ये बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है जिसे सऊदी थिएटर में जगह मिली है. अक्षय कुमार ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार ने लिखा कि भारत के पहले गोल्ड मेडल जीतने की कहानी को पहली बार सऊदी अरब में दिखाया जाएगा. मुझे ये शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि 'गोल्ड' किंगडम ऑफ सऊदी अरब में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है. आज से सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी.



72वें स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुईं बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म 'गोल्ड' ने रिलीज के पहले दिन ही लोगों का दिल जीत लिया था. फिल्म ने पहले ही दिन 27 करोड़ की कमाई करके अक्षय की ही फिल्मों का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में भी एंट्री कर ली है. फिल्म देशभर में करीब 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. 



अक्षय की देशभक्ति फिल्म 'गोल्ड' ने जीते लोगों के दिल, पहले दिन करोड़ों कमा कर बनाया रिकॉर्ड


बता दें कि फिल्म की कहानी में 1948 में पहली बार भारत एक आज़ाद देश के तौर पर Olympics में हिस्सा ले रहा था. और भारत ने अंग्रेज़ों को उन्हीं की ज़मीन पर हॉकी में मात दी थी. लेकिन भारत इस जीत को भूल गया. अक्षय कुमार की फिल्म में 70 साल पहले की उसी जीत को याद करने की कोशिश की गई है.