Allu Arjun Movie Action Scene: अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 का सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है. पुष्पा 2 की पॉपुलैरिटी के बीच एक वीडियो हाल में सामने आया है, जिसमें कई सारे लाल चंदन से भरे ट्रक नदी किनारे दौड़ते नजर आ रहे हैं. ट्रकों के साथ जीप्स भी तेज रफ्तार में दिखाई दे रही हैं. साथ ही अन्य ओपन गाड़ी भी ट्रकों और जीप के पीछे चल रही है, जिसमें कुछ लोग कैमरा लिए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का एक्शन सीक्वेंस है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताबड़तोड़ एक्शन से भरपूर होगी पुष्पा 2!


एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो पुष्पा 2 की शूटिंग इन दिनों तेलांगना के एक गांव में हो रही है. जहां से पुष्पा: द रूल का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब तेजी से वायरल हो गया है. वीडियो में ट्रक्स की रैली नदी किनारे से निकलती दिख रही है, सभी ट्रक लाल चंदन से भरे हैं और उनके साथ जीपें भी चल रही हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर ऐसा कहा जा रहा है कि यह पुष्पा 2 का महत्वपूर्ण सीन है. इस थ्रिलिंग चेज में ट्रक्स और जीप नदी किनारे दौड़ती दिखाई देंगी. 



कब रिलीज होगी पुष्पा 2?


रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म का पहला लुक वीडियो और पोस्टर अप्रैल महीने में रिलीज किया गया था. वीडियो में कहानी पुष्पा के जेल से भागने से शुरू दिखाई गई थी. वहीं पोस्टर में अल्लू अर्जुन नीले और लाल पेंट से रंगे, कानों में झुमके और माथे पर बिंदी, हाथों में कंगन पहने दिखाई दिए थे. फिल्म के पहले लुक वीडियो और पोस्टर ने फिल्मी फैंस के बीच एक्साइटमेंट दोगुना कर दिया था. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों की मानें तो पुष्पा:द रूल साल 2024 मई तक रिलीज की जाएगी.